scriptशॉर्ट सर्किट से घर में लगी आग, दो मासूमों की मौत | two children died in fire from short circuit in home | Patrika News

शॉर्ट सर्किट से घर में लगी आग, दो मासूमों की मौत

locationपीलीभीतPublished: Dec 17, 2018 12:42:53 pm

Submitted by:

suchita mishra

इंडो-नेपाल बार्डर के गांव बालपुर में हुई घटना
इलाज के दौरान हुई दोनो मासूमों की मौत

Masoom

Masoom

पीलीभीत। इंडो नेपाल बॉर्डर क्षेत्र के एक गांव में तड़के बिजली के शॉर्ट सर्किट हो जाने से घर में आग लग गई। जिससे घर में सो रहे दो मासूम बच्चों के बिस्तर को अपनी चपेट में ले लिया। आग से दोनों मासूम बच्चों की जलने से मौत हो गई तो वहीं घरेलू सामान सहित 20 हज़ार की नकदी आदि भी जलकर राख हो गई है। परिजनों सहित पूरे गांव में कोहराम मच गया है।

यहां हुई घटना
इंडो-नेपाल बॉर्डर क्षेत्र के जिला लखीमपुर व पीलीभीत के बीच गांव बालपुर निवासी मलके के घर में सुबह अचानक बिजली के दो बल्ब ब्लास्ट हो गए और बिजली के शार्ट सर्किट से निकली चिंगारी से घर में सो रहे उसके मासूम 4 वर्षीय पुत्री सिमरन और 2 वर्षीय पुत्र गगन के बिस्तर में चिंगारी गिरने से आग लग गई। देखते ही देखते आग ने पूरे बिस्तर को पकड़ लिया और दोनों मासूम आग की लपटों में घिरकर बुरी तरह से झुलस गए। दोनों बच्चों को गंभीर हालत में जिला अस्पताल लखीमपुर खीरी ले जाया गया। जहां दोनों बच्चों की इलाज के दौरान मौत हो गई है। इतना ही नहीं आगजनी की इस घटना से जहां दो बच्चों की मौत हो गई वहीं घरेलू रजाई, गद्दा, विस्तर, बर्तन, अनाज, टेलीविजन सहित अन्य घरेलू सामान के साथ 20 हजार की नगदी जलकर नष्ट हो गई।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो