scriptदो युवकों के शव मिलने से हड़कंप, मौके पर पहुंची पुलिस | Two Dead body Found in Pilibhit | Patrika News

दो युवकों के शव मिलने से हड़कंप, मौके पर पहुंची पुलिस

locationपीलीभीतPublished: Jan 06, 2020 01:30:45 pm

पीलीभीत के पूरनपुर थाना क्षेत्र और बरखेड़ा थाना क्षेत्र में युवकों के संदिग्ध अवस्था में शव बरामद हुए हैं।

दो युवकों के शव मिलने से हड़कंप, मौके पर पहुंची पुलिस

दो युवकों के शव मिलने से हड़कंप, मौके पर पहुंची पुलिस

पीलीभीत। पीलीभीत में दो अलग-अलग स्थानों पर युवकों के संदिग्ध अवस्था में शव मिलने से हड़कंप मच गया। ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। पीलीभीत के पूरनपुर थाना क्षेत्र और बरखेड़ा थाना क्षेत्र में युवकों के संदिग्ध अवस्था में शव बरामद हुए हैं।
यह भी पढ़ें

मौसम का ये मिजाज बना सकता है ‘मनोरोगी’, जानिए seasonal effective disorder के लक्षण और बचाव के उपाय

पहला शव बरखेड़ा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाली रेलवे क्रॉसिंग के पास बरामद हुआ है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, वहीं युवक की पहचान पीलीभीत के कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले देश नगर मोहल्ले के निवासी मोहम्मद इमरान पुत्र रईस मियां के रूप में हुई है।
यह भी पढ़ें

imd city weather update मौसम फिर लेगा करवट, बारिश के आसार

दूसरी घटना पूरनपुर क्षेत्र की है जहां बलरामपुर चौकी क्षेत्र के गांव लुटिया टांडा में युवक का शव बरामद हुआ है। बताया जा रहा है कि 24 घंटे से लापता था जिसके बाद आज युवक का शव गांव के ही पास खेत में संदिग्ध अवस्था में पड़ा मिला है। ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले बिलंदपुर अशोक गांव निवासी कन्हैया पुत्र उमराव कल शाम 4:00 बजे से घर से लापता था, आज युवक का शव बलरामपुर चौकी क्षेत्र से बरामद हुआ है। युवक के परिजन युवक की हत्या की आशंका जता रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो