पीलीभीत में टाइगर का टेरर, महिला समेत दो लोगों पर हमला

Mukesh Kumar

Publish: Feb, 15 2018 12:58:25 PM (IST)

Pilibhit, Uttar Pradesh, India

पीलीभीत। जिले को टाइगर टेरर जोन कहा जाए तो गलत न होगा, क्योंकि शायद ही कोई दिन ऐसा हो जब यहां बाघ के हमले की कोई खबर न आती हो। अभी टाइगर हमले की घटना को एक हफ्ता भी न बीत पाया कि एक बार फिर जिले के गजरौला और मरौरी ब्लाक में टाइगर ने महिला समेत दो लोगों पर हमला कर दिया। दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है।


दो शावकों ने व्यक्ति पर किया हमला
जानकारी के मुताबिक बुधवार को नन्हे लाल निवासी बसंतापुर थाना न्यूरिया जब शौच के लिए खेत में जा रहा था। उसी वक्त दो शावकों ने उस पर हमला बोल दिया। जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गया। नन्हे लाल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी हालत में अभी तक कोई सुधार नहीं है। बता दें कि इसी इलाके में मंगलवार रात बाघ ने एक नील गाय को अपना निशाना बनाया था।


टाइगर ने महिला को किया घायल
उधर, गजरौजा के गांव डेरा मदरिया की रहने वाली सावित्री देवी पर भी टाइगर ने हमला कर दिया। जिसमें वो गंभीर रूप से घायल हो गया। सावित्री देवी पड़ोस के रहने वाले एक सरदार के फार्म हाउस से खाना बनाकर अपने घर लौट रही थी, तभी सूनसान इलाके में खेत में छिपे बाघ ने उसपर अचानक हमला बोल दिया। सावित्री की चीख पुकार सुनकर खेत में काम कर रहे लोगों ने आनन फानन में बाघ को दौड़ाकर सावित्री की जान बचाई। सावित्री को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया है।

Ad Block is Banned