scriptइच्छा मृत्यु की मांग करना युवती को पड़ा महंगा, पुलिस ने शांतिभंग में किया गिरफ्तार | up police arrested woman in shanti bhang due to demand of iccha mrityu | Patrika News

इच्छा मृत्यु की मांग करना युवती को पड़ा महंगा, पुलिस ने शांतिभंग में किया गिरफ्तार

locationपीलीभीतPublished: Aug 13, 2019 04:46:55 pm

Submitted by:

suchita mishra

जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपकर 15 अगस्त को इच्छामृत्यु की मांग की थी।

Pidita

Pidita

पीलीभीत। बीसलपुर थाना क्षेत्र में एक महिला को इच्छामृत्यु की मांग करना महंगा पड़ गया। पुलिस ने महिला व उसके भाई को शांतिभंग में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

ये है मामला
बीसलपुर थाना क्षेत्र के गांव परसिया निवासी नेमबत्ती पुत्री शिवकुमार का विवाह बीसलपुर थाना क्षेत्र के पटेलनगर निवासी सुनील कुमार राठौर से हुआ था। महिला का आरोप है कि शादी के बाद से ही ससुराल पक्ष के लोगों ने उसे दहेज के लिए प्रताड़ित करना शुरू कर दिया। बीसलपुर पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज किया। चार्जशीट न्यायालय में दाखिल हो चुकी है, लेकिन अभी तक अभियुक्तों को गिरफ्तार नहीं किया है। कार्रवाई से गुस्साए आरोपी युवती को लगातार धमकियां दे रहे हैं। पुलिस की मनमानी से तंग आकर पीड़िता ने आज जिलाधिकारी पीलीभीत वैभव श्रीवास्तव को ज्ञापन सौंपकर 15 अगस्त के दिन इच्छा मृत्यु की मांग की है। इसके बाद कोतवाली पुलिस ने मौके से पीड़िता व उसके भाई को गिरफ्तार कर शांतिभंग में जेल भेज दिया है।
ये कहना है पुलिस का
मामले की जानकारी देते हुए सीओ सिटी धर्म सिंह मार्शल से ने बताया जिलाधिकारी महोदय के यहां महिला ने इच्छा मृत्यु की मांग की थी। कोई दुर्घटना न हो इसलिये महिला और उसके भाई पर शांति भंग की कार्रवाई की जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो