scriptVideo-पीलीभीत में यूपी पुलिस के शराबी सिपाही ने नशे में मचाया तांडव, एसपी ने किया निलंबित | up police constable drama after drunkard in pilibhit | Patrika News

Video-पीलीभीत में यूपी पुलिस के शराबी सिपाही ने नशे में मचाया तांडव, एसपी ने किया निलंबित

locationपीलीभीतPublished: Jan 05, 2019 12:58:42 pm

Submitted by:

suchita mishra

पीलीभीत के जहानाबाद थाने में तैनात है आरोपी सिपाही सुनील कुमार
पति की गैर मौजूदगी में घर में घुसकर महिला से की अभद्रता
शिकायत के बाद पुलिस अधीक्षक ने सिपाही को किया निलंबित

sipahi

sipahi

पीलीभीत। सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ की पुलिस का एक नया कारनामा सामने आया है। यहां के थाना जहानाबाद में तैनात एक सिपीही ने शराब के नशे में पति की गैर मौजूदगी पाकर घर में घुसकर महिला व उसके बच्चों के साथ मारपीट की। पति के घर आने के बाद परिवार सहित पीड़ित ने जहानाबाद थाने में लिखित शिकायत कर आरोपी सिपाही पर कानूनी कार्यवाही की मांग की है। मामला पुलिस अधीक्षक के संज्ञान में आने के बाद अब सिपाही को निलंबित कर जाँच सीओ सदर को सौंप दी गई है।

यह है पूरी घटना
पीलीभीत की कोतवाली जहानाबाद क्षेत्र के ग्राम पंसोली गौटिया के रहने वाले छोटेलाल ने पुलिस अधीक्षक को दिए प्रार्थना पत्र में बताया कि थाने में तैनात सिपाही सुनील कुमार ने उसकी गैरमौजूदगी में गुरूवार रात करीब 8ः30 बजेघर में घुसकर उसकी पत्नी के साथ अभद्रता की और गंदी गंदी गालियां दी जिसका विरोध जब उसके नाबालिग पुत्र अमित ने किया तो सिपाही सुनील कुमार ने उसके पुत्र का गला दबा दिया। शोर शराबा सुनकर गांव के लोग इकट्ठे हुए जिन्होंने पत्नी और पुत्र को आरोपी सिपाही सुनील कुमार से बचाया। गांव के लोगों के आ जाने पर सिपाही सुनील कुमार गालियां देते हुए घर से चला गया। घटना के समय सिपाही सुनील कुमार शराब के नशे में धुत था।

पुलिस अधीक्षक ने किया निलंबित
वहीं जब पूरा प्रकरण पुलिस अधीक्षक बालेन्दु भूषण सिंह के संज्ञान में आया तो उन्होंने शिकायत की जांच कराई, जांच में शिकायत सही पाई गई जिसके बाद पुलिस अधीक्षक ने जहानाबाद थाने में तैनात सिपाही सुनील कुमार को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। उन्होंने सिपाही के खिलाफ जांच सीओ सदर योगेन्द्र कुमार को दी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो