scriptVarun Gandhi said he Raised Sugarcane Issue Alone | वरुण गांधी ने कहा 'अकेले उठाया गन्ना मूल्य का मुद्दा, नेताओं को डर लगता है कि उनका टिकट कट जाएगा' | Patrika News

वरुण गांधी ने कहा 'अकेले उठाया गन्ना मूल्य का मुद्दा, नेताओं को डर लगता है कि उनका टिकट कट जाएगा'

भारतीय जनता पार्टी से सांसद वरुण गांधी बीते कुछ समय से अपनी ही पार्टी पर हमलावर हैं। हाल ही में उन्होंने गन्ना मूल्य बढ़ाने को लेकर भाजपा पर कटाक्ष किया है। वरुण गांधी ने कहा कि उन्होंने केले ही गन्ने के मूल्य बढ़ाने का मुद्दा उठाया है।

पीलीभीत

Published: December 22, 2021 02:01:45 pm

पीलीभीत. भारतीय जनता पार्टी से सांसद वरुण गांधी बीते कुछ समय से अपनी ही पार्टी पर हमलावर हैं। हाल ही में उन्होंने गन्ना मूल्य बढ़ाने को लेकर भाजपा पर कटाक्ष किया है। वरुण गांधी ने कहा कि उन्होंने केले ही गन्ने के मूल्य बढ़ाने का मुद्दा उठाया है। इस विषय पर बोलने की हिम्मत किसी अन्य सांसद या विधायक ने नहीं कर सके। उन्होंने कहा कि टिकट कटने के डर से पार्टी के नेता ऐसे मुद्दे नहीं उठाते, लेकिन उन्हें इसका कोई डर नहीं है क्योंकि उनके परिवार ने निर्दलीय भी चुनाव जीता है। बता दें कि वरुण पीलीभीत संसदीय क्षेत्र के बहेड़ी विधानसभा क्षेत्र के दो दिवसीय दौरे पर आए थे। गन्ने का मूल्य बढ़ाने पर चर्चा करते हुए सांसद गांधी ने यह बात कही।
Varun Gandhi said he Raised Sugarcane Issue Alone
Varun Gandhi said he Raised Sugarcane Issue Alone
यह भी पढ़ें

योगी सरकार का तोहफा, पांचवां और छठवां वेतनमान पाने वालों का भी बढ़ाया डीए

टिकट कटने से फर्क नहीं पड़ता

वरुण गांधी ने कहा कि उन्हें टिकट कटने से फर्क नहीं पड़ता। जनता की आवाज अगर जनप्रतिनिधी नहीं उठाएगा, तो कौन उठाएगा। मैं झूठ नहीं बोलूंगा, जो सच है वही बोलूंगा। सरकार तो आती जाती रहेगी। वरुण गांधी ने यह भी कहा कि वह क्रांतिकारी नेता हैं और लोगों के साथ अन्याय होता नहीं देख सकते। वह जो भी मदद करते हैं अपने निजी धन से करते हैं।
यह भी पढ़ें

टैक्स छापेमारी पर बवाल, जानें कितनी है सपा नेताओं की पूरी इनकम

बांसुरी महोत्सव में व्यापारियों से चंदा वसूलने का आरोप

एक अन्य खबर के अनुसार, बीजेपी के स्थानीय सांसद वरुण गांधी ने जिलाधिकारी पर जिले में आयोजित बांसुरी महोत्सव में व्यापारियों से चंदा वसूले जाने का आरोप लगाया है। उन्होंने इस संबंध में जिलाधिकारी पुलकित खरे को पत्र भी लिखा। हालांकि जिलाधिकारी से अभी तक कोई प्रतिक्रिया प्राप्त नहीं हुई। खबर है कि स्थानीय व्यापारियों का आरोप है कि बांसुरी महोत्सव के लिए प्रशासन ने उनसे पैसा लिया है। सांसद ने कहा कि हाल ही में व्यापारियों ने दिल्ली जाकर उन्हें इस मामले से अवगत कराया था।
17, 18 और 19 दिसंबर को पीलीभीत में प्रशासन की ओर से बांसुरी महोत्सव का आयोजन किया गया था। इसमें सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन हुआ और वरुण गांधी खुद रविवार को महोत्सव में शामिल हुए थे। उसके बाद सोमवार को वरुण ने व्यापारियों के साथ संवाद कार्यक्रम किया, जिसमें महोत्सव में 'वसूली' की बात सामने आई।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

देश में घट रहे कोरोना के मामले, एक दिन में सामने आए 2.38 लाख केसPM मोदी की मौजूदगी में BJP केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक आज, फाइनल किए जाएंगे UP, उत्तराखंड, गोवा और पंजाब के उम्मीदवारों के नामक्‍या फ‍िर महंगा होगा पेट्रोल और डीजल? कच्चे तेल के दाम 7 साल में सबसे ऊपरतो क्या अब रोबोट भी बनाएंगे मुकेश अंबानी? इस रोबोटिक्स कंपनी में खरीदी 54 फीसदी की हिस्सेदारीPunjab: ED की बड़ी कार्रवाई, सीएम चन्नी के भतीजे के यहां से 6 करोड़ की नगदी बरामदराजस्थान में 17 दिन में 46 लोगों की टूट गई सांसेंछत्तीसगढ़ के इस जिले में कलेक्टर हुए कोरोना संक्रमित, पॉजिटिविटी रेट बढ़ा तो बंद किए स्कूल और आंगनबाड़ी केंद्र24 घंटे में तीन की मौत, फिर हॉटस्पॉट बना एमपी का ये शहर
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.