scriptयुवक की सरेआम बेरहमी से हत्या, पहले मारी गोली फिर गला रेता, जानिए पूरा मामला! | Youth brutally murdered, first shot and then cut throat | Patrika News

युवक की सरेआम बेरहमी से हत्या, पहले मारी गोली फिर गला रेता, जानिए पूरा मामला!

locationपीलीभीतPublished: Aug 26, 2019 11:43:55 am

Submitted by:

suchita mishra

परिजनों ने लड़के के ससुराल पक्ष पर हत्या का आरोप लगाया है।

murder

murder

पीलीभीत। पीलीभीत में अपराधों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामला थाना बीसलपुर में सामने आया है जहां एक युवक की सरेआम बेरहमी से हत्या कर दी गई। रविवार देर शाम थाना बीसलपुर में एक युवक बाजार के लिए निकला था, तभी कुछ दबंगों ने उसे गोली मार दी। इसके बाद उसका गला रेत दिया। मामले की सूचना पाकर आनन फानन में बीसलपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया। परिजनों ने लड़के के ससुराल पक्ष पर हत्या का आरोप लगाया है।
ये है मामला
बीसलपुर थाने के अंतर्गत आने वाले मोहल्ला दुबे के निवासी सचिन उर्फ लालू किसी काम से बाजार जा रहे थे। तभी बीसलपुर के रामलीला मैदान में उन्हें कुछ लोगों ने घेर लिया और गोली मार दी। गोली मारने के बाद भी कहीं युवक जिंदा न बच जाए, ये सोचकर उन बदमाशों ने सचिन का गला भी रेत दिया। सरेआम हुई इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना पर बीसलपुर पुलिस मौके पर पहुंची। इसके बाद युवक के शव को कब्जे में लिया। युवक के परिजनों उसके ससुराल पक्ष के लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि कुछ दिनों पहले युवक का प्रेम विवाह हुआ था। इसके चलते लड़की पक्ष के लोग उससे दुश्मनी मानने लगे थे। इस मामले में बीसलपुर सीओ प्रवीण मलिक का कहना है कि युवक के शव को कब्जे में ले लिया है। एफआईआर दर्ज की जा रही है। जल्द ही युवक की हत्या के आरोपियों को जेल भेजा जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो