script

नशीला पदार्थ खिलाकर दलित छात्रा के साथ किया रेप, खींचे अश्लील फोटो फिर…

locationपीलीभीतPublished: Jun 25, 2018 10:14:34 am

Submitted by:

suchita mishra

उत्तराखंड के उधम सिंह नगर की रहने वाली है छात्रा, पीलीभीत से आईटीआई कर रही है।

ashlil photo

ashlil photo

पीलीभीत। आईटीआई पीलीभीत की एक दलित छात्रा को नशीला पदार्थ खिलाकर शाहजहांपुर जनपद के एक युवक ने बलात्कार किया और बाद में उसके अश्लील फोटो भी खींच लिए। इसके बाद आरोपी युवक अश्लील फोटो दिखाकर छात्रा को ब्लैकमेल करने लगा। पीड़ित छात्रा ने पूरी बात अपने परिजनों को बतायी जिसके पीड़िता ने पुलिस अधीक्षक से मिलकर पूरी घटना बतायी। पुलिस अधीक्षक के आदेश पर सदर कोतवाली पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।
उत्तराखंड जनपद उधम सिंह नगर के कोतवाली खटीमा क्षेत्र के कस्बा मझोला निवासी एक दलित छात्रा पीलीभीत के राजकीय औद्योगिक संस्थान से आईटीआई कर रही है। पढ़ाई के लिये वो रोज मझोला से आती-जाती है। इसी दौरान उसकी मुलाकात शाहजहांपुर के थाना खुदागंज क्षेत्र के गांव कमलापुर निवासी कौशल से हुयी। कौशल आईटीआई के पास ही किराये के मकान में रहता था। उसने दलित छात्रा को अपने प्रेमजाल में फंसा लिया। प्रेमजाल में फंसाने के बाद वह एक दिन छात्रा को अपने कमरे पर ले गया और उसको नशीला पदार्थ खिला दिया। छात्रा के बेहोश होने के बाद कौशल ने उसके साथ बलात्कार किया व उसके अश्लील फोटो खींच लिए।
युवक ने पहले तो अश्लील फोटो दिखाकर दलित छात्रा को ब्लैकमेल करने का प्रयास किया। फिर पीड़िता के पिता को फोन कर 60 हजार रूपये की मांग की। फिर भी बात न बनने पर आरोपी युवक ने दलित रेप पीड़िता के फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिये। अश्लील फोटो वायरल होने से लोकलाज के चलते पीड़िता का घर से निकलना दुश्वार हो गया। पीड़ित दलित छात्रा जब मामले की तहरीर लेकर थाना सुनगढ़ी व सदर कोतवाली गयी तो पुलिस ने उससे अशोभनीय बातें कर वहां से टरका दिया। पीड़िता ने जब पुलिस अधीक्षक से मिलकर न्याय की गुहार लगाई तो उन्होंने मामले को गंभीरता से लेते हुये सदर कोतवाली पुलिस को मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिये हैं। फिलहाल पुलिस अधीक्षक मामले की जांच कराकर कर कार्रवाई करने की कही है।

ट्रेंडिंग वीडियो