scriptपलनीस्वामी का बड़ा बयान, कहा-लोकसभा चुनाव में हार के लिए 2 नेतृत्व जिम्मेदार नहीं | 2 Leadership is no reason for loss in Lok Sabha elections: palaniswami | Patrika News

पलनीस्वामी का बड़ा बयान, कहा-लोकसभा चुनाव में हार के लिए 2 नेतृत्व जिम्मेदार नहीं

locationनई दिल्लीPublished: Jun 08, 2019 09:09:35 pm

Submitted by:

Shivani Singh

तमिलनाडु में 20 सीटों पर लोकसभा चुनाव लड़ी थी अन्नाद्रमुक
20 में से एक सीट ही जीत पाई अन्नाद्रमुक
2014 में 39 सीटों में से 37 सीटों पर मिली जीत

 palaniswami

पलनीस्वामी का बड़ा बयान, कहा-लोकसभा चुनाव में हार के लिए 2 नेतृत्व जिम्मेदार नहीं

नई दिल्ली। तमिलनाडु के मुख्यमंत्री और अन्नाद्रमुक के संयुक्त समन्वयक ई.के. पलनीस्वामी ने शनिवार को इस बात से इनकार कर दिया कि लोकसभा चुनाव में परायज के लिए पार्टी में दो नेतृत्व का होना जिम्मेदार है। उन्होंने पार्टी में गुटबाजी की बातों को भी खारिज कर दिया है।

यह भी पढ़ें

सियासत के ‘बाजीगर’ बने जगनमोहन रेड्डी, बिजनेसमैन से सत्ता के सिकंदर तक का सफर

बता दें कि सत्तारूढ़ अन्नाद्रमुक का नेतृत्व समन्वयक व उपमुख्यमंत्री ओ.पन्नीरसेल्वम और पलनीस्वामी करते हैं। सलेम में पत्रकारों से बातचीत में पलनीस्वामी ने कहा कि अन्नाद्रमुक कार्यकर्ताओं की पार्टी है। कार्यकर्ता ही पार्टी पर राज करते हैं।उन्होंने कहा कि अगर सत्तारूढ़ पार्टी के बारे में कुछ खबरें हैं तो ही लोग समाचार पत्र पढ़ते हैं और इसके लिए उन्होंने मीडिया को धन्यवाद दिया।

 

 palaniswami

गौरतलब है कि हाल ही में संपन्न हुए लोकसभा चुनाव में 20 सीटों पर लड़ी अन्नाद्रमुक केवल एक सीट ही जीत पाई थी। वहीं इससे पहले 2014 के लोकसभा चुनाव में पार्टी ने राज्य की सभी 39 सीटों में से 37 सीटों पर जीत हासिल की थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो