scriptहरियाणा: मतदान से 7 दिन पहले SAD नेता सुखबीर सिंह बादल ने की बीजेपी के हार की भविष्‍यवाणी | 7 day before polling Sukhbir Badal predicted bjp defeat in Haryana | Patrika News

हरियाणा: मतदान से 7 दिन पहले SAD नेता सुखबीर सिंह बादल ने की बीजेपी के हार की भविष्‍यवाणी

locationनई दिल्लीPublished: Oct 14, 2019 12:01:48 pm

Submitted by:

Dhirendra

सुखबीर सिंह बादल ने बीजेपी के खिलाफ टिप्‍पणी से किया इनकार
अकाली दल नेता ने कहा- बीजेपी की हरियाणा में हार तय है
हरियाणा में इस बार बीजेपी विपक्ष में बैठेगी

sukhbir_singh_badal.jpg
नई दिल्‍ली। एनडीए के सहयोगी और शिरोमणि अकाली दल के नेता सुखबीर सिंह बादल ने फतेहाबाद के गांव दरियापुर में शिअद ( SAD ) और इनेलो ( INLD ) के संयुक्‍त उम्मीदवार के पक्ष में चुनाव प्रचार किया। उन्‍होंने इस बार बीजेपी के हार की भविष्‍यवाणी करते हुए कहा कि मतदाताओं को मतदान करने से पहले पार्टी का इतिहास जान लेना चाहिए।
इस बात का आकलन करना चाहिए कि हरियाणा में बीजेपी पार्टी जमीनी स्तर से जुड़ी हुई है या नहीं। उन्होंने बीजेपी द्वारा जारी किए गए घोषणा पत्र पर टिप्पणी करते हुए कहा जब हरियाणा में भाजपा की सरकार ही नहीं बननी है तो उस घोषणा पत्र पर क्या टिप्पणी करें।
विपक्ष में बैठेगी बीजेपी

अकाली दल नेता सुखबीर सिंह बादल ने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि हरियाणा में जो पार्टियां सरकार बनने का ख्वाब देख रही हैं वो इस बार विपक्ष में बैठने वाली हैं। उन्होंने कहा कि प्रकाश सिंह बादल और ओम प्रकाश चौटाला की पार्टी आम आदमी से जुड़ी पार्टी है। इन नेताओं ने हमेशा आप लोगों की लड़ाई लड़ी है।
अकाली नेता ने दावा करते हुए कहा कि सिरसा और फतेहाबाद की एक भी सीट भाजपा नहीं जीत पाएगी। यही हाल रोहतक साइड का भी है। उन्होंने ग्रामीणों से अपील करते हुए कहा कि सरकार बनाने वाले मतदाता होते है, इसलिए आप लोग इकठे हो जाएं और जमीन से जुड़ी पार्टी के प्रत्‍याशी को ही वोट दें।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो