scriptआम आदमी पार्टी ने BJP सांसद को घेरा, सबूत होने का दावा किया | Aam Admi Party says it have clues against BJP MP Mahesh Giri | Patrika News

आम आदमी पार्टी ने BJP सांसद को घेरा, सबूत होने का दावा किया

Published: Jun 23, 2016 01:09:00 pm

Submitted by:

Rakesh Mishra

सत्तारुढ़ पार्टी आप ने गुरुवार को सुबह एक प्रेस कॉफ्रेंस में एमएम खान हत्याकांड से जुड़े कुछ खास सबूत पेश किए

BJP MP Mahesh Giri

BJP MP Mahesh Giri

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी ने भाजपा सांसद महेश गिरी को घेरने के लिए कुछ अहम दस्तावेज प्रस्तुत किए हैं। सत्तारुढ़ पार्टी आप ने गुरुवार को सुबह एक प्रेस कॉफ्रेंस में एमएम खान हत्याकांड से जुड़े कुछ खास सबूत पेश किए। इस प्रेस कॉफ्रेंस में आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता ने उप राज्यपाल , महेश गिरी और एनडीएमसी के वाइस चेयरमैन करण सिंह तंवर पर कार्रवाई करने की मांग की।

प्रेस कॉफ्रेंस में आम आदमी पार्टी ने महेश गिरी की ओर से लिखे हुए कुछ पत्र भी प्रस्तुत किए। पार्टी ने आरोप लगाया कि भाजपा सांसद महेश गिरी ने ईमानदार अधिकारी एमएम खान के हत्यारे राकेश कक्कड़ को लाभ पहुंचाने के लिए एलजी को 19 मई को चिट्ठी लिखी थी। इस हत्याकांड के मुख्य आरोपी राकेश कक्कड़ को भाजपा के सांसद 140 करोड़ रुपये का लाभ दिलाना चाहते थे। आप ने दावा किया कि महेश गिरी अनशन पर बैठकर जनता के सामने झूठा नाटक कर रहे हैं। पुलिस को इस बात की जांच करनी चाहिए कि श्रीश्री रविशंकर के गिरी से क्या नाते थे। आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता ने जल्द से जल्द महेश गिरी को गिरफ्तार करने की बात कही।

आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने बताया कि 16 मई को ईमानदार अफसर एमएम खान की हत्या कर दी गई थी। उसके दूसरे ही दिन 17 मई को गिरी ने इस हत्याकांड के मुख्य आरोपी की सिफारिश करने के लिए चिट्ठी लिखी थी। इस चिट्ठी में एमएम खान के खिलाफ कार्रवाई करने की बात कही गई थी। इसके बाद मामला हाइकोर्ट में भी गया था।

आप के प्रवक्ताओं ने उप राज्यपाल को तुरंत गिरफ्तार करने की मांग रखी। पार्टी ने आरोप लगाया कि एलजी, गिरी और करन सिंह तंवर ने ईमानदार अधिकारी के हत्यारों को बचाने की कोशिश की। दिल्ली पुलिस का चार्ज तुरंत एलजी से ले लिया जाना चाहिए। पार्टी के प्रवक्ता ने यह मांग भी की कि करन सिंह तंवर, एलजी और बीजेपी के खिलाफ जल्द जांच होनी चाहिए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो