scriptमहाराष्ट्र में सियासी घमासान जारी, आप ने कहा- बीजेपी को राज्य परोस रही कांग्रेस | AAP In Maharashtra Politics | Patrika News

महाराष्ट्र में सियासी घमासान जारी, आप ने कहा- बीजेपी को राज्य परोस रही कांग्रेस

locationनई दिल्लीPublished: Nov 12, 2019 04:52:11 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

महाराष्ट्र में नहीं थम रहा सियासी बवाल
AAP ने कांग्रेस पर बोला हमला

Preeti Sharma Menon
नई दिल्ली। महाराष्ट्र में सरकार गठन को लेकर माथापच्ची जारी है। राज्य में किसकी सत्ता होगी अब तक समीकरण साफ नहीं हो सका है। इसी बीच कांग्रेस पर धीमी चाल चलने का आरोप लगाते हुए राज्य की आम आदमी पार्टी नेता प्रीति शर्मा मेनन ने मंगलवार को कहा कि कांग्रेस नेतृत्व ने पार्टी को हमेशा देश से पहले रखा है।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस भाजपा को थाली में परोस कर महाराष्ट्र दे रही है। मेनन ने ट्वीट किया कि कांग्रेस नेतृत्व ने पार्टी को हमेशा देश से पहले रखा है। लोकसभा चुनाव में उन्होंने क्षेत्रीय गठबंधन से इनकार किया और भाजपा को सूपड़ा साफ करने में मदद की। अब वे भाजपा को थाली में परोसकर महाराष्ट्र दे रहे हैं। यह रूखा रवैया उसे जल्द ही खत्म कर देगा।
उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र में कांग्रेस विधायकों को राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) अध्यक्ष शरद पवार से मिलना चाहिए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के लिए वास्तव में यह अंतिम समय आ गया है। चुनाव पूर्व गठबंधन होने के बावजूद चुनाव परिणाम आने के बाद भाजपा और शिवसेना मुख्यमंत्री पद के मुद्दे पर अलग हो गए हैं। किसी की सरकार नहीं बनने पर राज्य में राष्ट्रपति शासन लागू होने जा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो