scriptआप नेता आशुतोष को दूसरी बार मिली जान से मारने की धमकी | AAP leader Ashutosh threatened to kill for the second time | Patrika News

आप नेता आशुतोष को दूसरी बार मिली जान से मारने की धमकी

Published: Feb 16, 2016 09:57:00 am

“मुझे व्हाट्सएप्प पर जान से मारने की धमकी मिली और कहा गया कि जिस तरह आतंकवादी मारे जाते हैं वैसे ही हम तुम्हें मार देंगे”

Ashutosh Tweet

Ashutosh Tweet

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व मीडियाकर्मी आशुतोष ने दावा किया है कि जेएनयू (जवाहर लाल नेहरु यूनिवर्सिटी) विवाद पर उन्हें दूसरी बार जान से मारने की धमकी दी गई है। आप नेता के मुताबिक उन्होंने उन्होंने पुलिस से संपर्क किया है और इस मामले में शिकायत दर्ज कराई है।

आशुतोष ने ट्वीट कर इस मामले की जानकारी साझा की है। आशुतोष ने अपने ट्विटर हैंडल से लिखा है कि जेएनयू मुद्दे पर मुझे व्हाट्सएप्प पर जान से मारने की धमकी मिली और कहा गया कि जिस तरह आतंकवादी मारे जाते हैं वैसे ही हम तुम्हें मार देंगे। दिल्ली पुलिस को सूचित किया। ऐसा 24 घंटे में दूसरी बार हुआ।


कौन हैं आशुतोष?
अपने जर्नलिज्‍म करियर की शुरुआत उन्‍होंने एक जाने-माने हिंदी टीवी चैनल के एंकर के रूप में की, जहां उन्‍होंने लगभग 10 साल तक काम किया। इसके बाद उन्‍होंने एक अन्य टीवी चैनल के लिए एडिटर इन चीफ के रुप में काम किया।

9 जनवरी 2014 को आम आदमी पार्टी में सम्‍मिलित होने के साथ आशुतोष ने राजनीति में पर्दापण किया। आशुतोष लोकसभा चुनाव 2014 में आम आदमी पार्टी की ओर से केंद्रीय मंत्री कपिल सिब्‍बल के खिलाफ चांदनी चौक क्षेत्र से चुनाव लड़ेंगे। आशुतोष 2012 में भ्रष्‍टाचार के खिलाफ़ अन्‍ना हज़ारे की मुहिम पर पुस्‍तक भी लिख चुके हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो