scriptAAP नेता राघव चड्ढा ने बीजेपी सांसद परवेश वर्मा को बताया मानसिक दिवालियापन का शिकार | AAP leader Raghav Chadha told BJP MP Parvesh Verma victim of mental bankruptcy | Patrika News

AAP नेता राघव चड्ढा ने बीजेपी सांसद परवेश वर्मा को बताया मानसिक दिवालियापन का शिकार

locationनई दिल्लीPublished: Nov 20, 2019 02:23:18 pm

Submitted by:

Dhirendra

पहले केजरीवाल बीमार थे अब पूरी दिल्‍ली खांसती है
परवेश वर्मा ने केजरीवाल पर मास्‍क घोटाले का आरोप लगाया
आप का पलटवार- वर्मा का बयान बीजेपी की मानसिकता का प्रतीक

raghav_chaddha.jpg
नई दिल्ली। दिल्ली में जानलेवा प्रदूषण की वजह से लोगों का जीना दुश्‍वार हो गया है। इस समस्‍या को लेकर हुई चर्चा के दौरान पश्चिमी दिल्ली से बीजेपी सांसद परवेश वर्मा ने द्वारा सीएम अरविंद केजरीवाल को ‘खुद एक प्रदूषण’ करार दिया। बीजेपी सांसद की ओर दे जारी ये बयान अब सियासी विवाद रूप धारण कर लिया है।
सीएम अरविंद केजरीवाल की खांसी को लेकर की गई टिप्पणी पर आम आदमी पार्टी की ओर से तीखी प्रतिक्रिया आई है। पार्टी ने बीजेपी सांसद की टिप्पणी को ‘घटिया’ बताया है।

https://twitter.com/ArvindKejriwal?ref_src=twsrc%5Etfw
आम आदमी पार्टी के प्रवक्‍ता राघव चड्ढा ने कहा कि यह बीजेपी के मानसिक दिवालियापन को दिखाता है। चड्ढा ने आगे बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा यह खासतौर से भारतीय जनता पार्टी के सांस्कृति और मानसिक दिवालियापन को दर्शाता है।
अगर बीजेपी को लगता है कि अरविंद केजरीवाल पर व्यक्तिगत हमले कर और उनके परिवार व स्वास्थ्य के बारे में गंदी बातें कर दिल्ली का वायु प्रदूषण कम हो सकता है तो रोजाना बीजेपी के तमाम सांसद सुबह से लेकर शाम तक पानी पी-पीकर अरविंद केजरीवाल को भला-बुरा कहें। हमें इस पर कोई आपत्ति नहीं है। राघव चड्ढा के इस बयान को पार्टी के ऑफिशल हैंडल द्वारा भी ट्वीट किया गया है।
क्‍या कहा बीजेपी सांसद ने परवेश वर्मा

पश्चिमी दिल्ली से बीजेपी सांसद परवेश वर्मा ने मंगलवार को प्रदूषण पर चर्चा के दौरान प्रदूषण के लिए दिल्ली सरकार पर तो सवाल उठाए। साथ ही उन्होंने केजरीवाल पर व्यक्तिगत हमला भी बोला। उन्होंने कहा कि पहले सिर्फ केजरीवाल खांसते थे, अब पूरी दिल्ली खांसती है। इसके साथ उन्होंने दिल्ली सरकार पर मास्क घोटाला करने का भी आरोप लगाया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो