scriptआप नेता संजय सिंह का आरोप, बीजेपी नेताओं की वजह से भड़की हिंसा | AAP leader Sanjay Singh alligetion on bjp for delhi riots | Patrika News

आप नेता संजय सिंह का आरोप, बीजेपी नेताओं की वजह से भड़की हिंसा

locationनई दिल्लीPublished: Feb 26, 2020 02:05:40 pm

delhi riots 2020 को लेकर सियासी संग्राम शुरू
AAP नेता Sanjay Singh ने बीजेपी पर लगाया आरोप
बीजेपी नेता भड़का रहे दिल्ली में हिंसा

sanjay singh

आप सांसद संजय सिंह

नई दिल्ली। दिल्ली में भड़की हिंसा ( Delh Riot ) के बीच सियासी भी गर्मा गई है। एक तरफ बिगड़े हालातों पर अब तक पूरी तरह काबू नहीं पाया गया है तो दूसरी तरफ विपक्ष ने सरकार पर निशाना साधना शुरू कर दिया है।
इसी कड़ी में आम आदमी पार्टी ( AAP ) के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ( Sanjay Singh ) ने बीजेपी पर बड़ा आरोप लगाया है।

सिंह ने बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ( Kapil Mishra ) पर दंगे भड़काने का आरोप लगाया है। संजय सिंह ने कहा है कि बीजेपी नेता खुलेआम लोगों को हिंसा के लिए उकसा रहे हैं। दिल्ली के बिगड़े हालातों के पीछे पूरी तरह से बीजेपी जिम्मेदार है।
दिल्ली हिंसा को लेकर कपिल मिश्रा ने किया बड़ा खुलासा

https://twitter.com/AmitShah?ref_src=twsrc%5Etfw
आप सांसद ने कहा कि बीजेपी नेता अभय वर्मा खुलेआम लोगों को भड़का रहे हैं।

आपको बता दें इससे पहले मंगवार को भी संजय कुमार सिंह ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया। ये वीडियो बीजेपी नेता अभय वर्मा का था।
लक्ष्मी नगर के विधायक अभय वर्मा का एक वीडियो ट्वीट कर संजय कुमार सिंह ने लिखा, ”ये लक्ष्मी नगर का भाजपा का विधायक क्या कर रहा है?

ये था वीडियो में
वीडियो में दिख रहा है कि अभय वर्मा रैली में शामिल हैं। जिसमें विवादित नारा लगाया जा रहा है। नारा लगाया जा रहा है, ”पुलिस के हत्यारों को, गोली मारो सालों को।” वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
अभय वर्मा ने 25 फरवरी की रात पूर्वी दिल्ली के लक्ष्मीनगर इलाके में यह रैली निकाली। इस रैली में तकरीबन 150 समर्थक अभय वर्मा के साथ थे। संजय सिंह की ओर से पोस्ट किया वीडियो फेसबुक लाइव का है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो