scriptAAP leader will send Rs 420 to PM Modi as 'symbolic protest' against Agneepath scheme | आप नेता अग्निपथ योजना के खिलाफ 'प्रतीकात्मक विरोध' के रूप में प्रधानमंत्री मोदी को भेजेंगे 420 रुपए | Patrika News

आप नेता अग्निपथ योजना के खिलाफ 'प्रतीकात्मक विरोध' के रूप में प्रधानमंत्री मोदी को भेजेंगे 420 रुपए

Agneepath scheme: आम आदमी पार्टी अग्निपथ योजना के खिलाफ प्रतीकात्मक विरोध के रूप में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को 420 रुपए भेजेगी। इसके साथ ही आप नेता संजय सिंह ने अग्निपथ योजना सहित कई मुद्दों को लेकर भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमके हमला किया।

Published: July 03, 2022 11:46:02 am

Agneepath Scheme सेना भर्ती की नई स्कीम अग्निपथ योजना को लेकर देशभर में छात्रों का विरोध थम गया है, लेकिन राजनीति पार्टियां अभी भी इस योजना को लेकर विरोध कर रही हैं। कांग्रेस, राजद, आम आदमी पार्टी सहित कई अन्य विपक्षी दल इस योजना का विरोध कर रहे हैं। विपक्षी पार्टियां इस योजना के कारण भारत की सुरक्षा की सुरक्षा को खतरे में बता रहे हैं। वहीं आम आदमी पार्टी के नेता व राज्य सभा सांसद संजय सिंह ने अग्निपथ योजना के खिलाफ प्रतीकात्मक विरोध के रूप में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को 420 रुपए का चेक उत्तर प्रदेश के हर जिले से भेजने की घोषणा की है।
aap-leader-will-send-rs-420-to-pm-modi-as-symbolic-protest-against-agneepath-scheme.jpeg
AAP leader will send Rs 420 to PM Modi as 'symbolic protest' against Agneepath scheme
राज्य सभा सांसद संजय सिंह ने एक प्रेस कांफ्रेस करते हुए कहा कि अग्निपथ योजना से हमारे जवान लतपथ हैं, परेशान हैं। इसके कारण भारत की सेना की सुरक्षा, देश की सुरक्षा, भारत माता की रक्षा आज सवालों के घेरे में है।
 

भारत की रक्षा के साथ खिलवाड़

सांसद संजय सिंह ने प्रधानमंत्री मोदी पर हमला करते हुए बोले कि इस कोरोना की महामारी में लगभग ढाई लाख जवान सेना से रिटायर हो गए, लेकिन सेना की भर्तियां नहीं हुई। अब आपकी इस अग्निपथ योजना से हर साल 35 हजार जवान हमारी भारतीय सेना में कम होंगे। इस तरफ 35 हजार जवान हमारी सेना में कम होंगे वहीं दूसरी तरफ भारत का दुश्मन देश चीन अपनी सेना में साढ़े 4 लाख भर्तियां हर साल कर रहा है। इसके बाद उन्होंने पीएम मोदी से सवाल करते हुए कहा कि आप भारत माता की रक्षा के साथ खिलवाड़ क्यों कर रहे हैं। इसके लिए देश कभी माफ नहीं करेगा।

भारत की सेना के साथ 420 मत करो

संजय सिंह ने आगे केंद्र की मोदी सरकार पर हमला करते हुए कहा सेना के लिए जो बहाना दिया जा रहा है वह आंख से आंसू निकाल देंगे। बहाना दिया जा रहा है कि पैसा नहीं है, हम सेना को पैसा नहीं देंगे। जो सेना माइनस 45 डिग्री तापमान में सियाचिन में हमारी रक्षा करती है, जो सेना 50 डिग्री तापमान में जैसलमेर में रक्षा करती है उस सेना के लिए हमारे पास पैसा नहीं है। नरेंद्र मोदी इससे ज्यादा शर्मिंदा करने वाली देश के लिए कोई बात नहीं हो सकती है। उन्होंने कहा कि भारत माता की रक्षा के लिए पैसों का बहाना खोजते हो आप। इसलिए आम आदमी पार्टी ने तय किया है पूरे उत्तर प्रदेश में भिक्षाटन का कार्यक्रम चला कर, हर जिले से नरेंद्र मोदी के लिए 420 रुपए का चेक हमारी पार्टी के लोग भेजेंगे और उनसे कहेंगे की भारत की सेना के साथ 420 मत करो। भारत की सेना की रक्षा के लिए पैसों को रोना बंद करो।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

बीजेपी नेता श्रीकांत त्यागी पर बड़ा एक्शन, बुलडोजर से ढहाया जा रहा अवैध निर्माण, मिली लोकेशनMaharashtra: ‘डबल इंजन’ की सरकार का आम जनता को होगा डबल फायदा, पीएम मोदी ने सीएम शिंदे से किया यह वादाElectricity Amendment Bill: बिजली संशोधन विधेयक आज लोकसभा में हो सकता है पेश, पावर सेक्टर के कर्मचारियों के बाद CM मान ने भी किया विरोधBihar Politics: राजद और JDU मिल जाए तो बिहार में आराम से बन सकती है सरकार, जानिए क्या है आंकड़ेCongress: अध्यक्ष बनने के लिए राहुल ने अब तक नहीं की ‘हां’, क्या गहलोत पर दांव खेलेगी कांग्रेस?Jammu-Kashmir News: टेरर फंडिंग मामले में डोडा और जम्मू जिले में NIA की छापेमारीKhatu Shyamji Stampede Sikar Rajasthan : भगदड़ में लोगों की मौत से दुखी हूँ, शोक सन्तिप्त परिवारों के प्रति मेरी संवेदना : PM ModiKhatu Shyam Temple Stampede : खाटूश्यामजी में बड़ा हादसा: एकादशी के मेले में मची भगदड़ से तीन महिलाओं की मौत, चार श्रद्धालु घायल- देखें VIDEO
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.