चुनाव आयोग के दफ्तर में पहुंचे AAP के नेता, दिल्ली पुलिस पर BJP से मिलीभगत का लगाया आरोप

चुनाव आयोग के दफ्तर में पहुंचे AAP के नेता, दिल्ली पुलिस पर BJP से मिलीभगत का लगाया आरोप

Chandra Prakash Chourasia | Publish: Mar, 15 2019 06:08:53 PM (IST) | Updated: Mar, 15 2019 07:57:57 PM (IST) राजनीति

  • दिल्ली पुलिस की शिकायत लेकर चुनाव आयोग पहुंचे AAP नेता
  • चुनाव आयुक्त से मुलाकात नहीं हो पाने पर आयोग के बाहर दिया धरना
  • आम आदमी पार्टी के कॉल सेंटर पर पुलिस ने मारे हैं छापे

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव से पहले दिल्ली में आम आदमी पार्टी (AAP) और भारतीय जनता पार्टी (BJP) की लड़ाई चुनाव आयोग पहुंच गई है। उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया समेत कई आप नेता दिल्ली पुलिस और बीजेपी की शिकायत लेकर आयोग पहुंचे हैं। शाम 5.30 बजे का अप्वाइंटमेंट होने के बाद चुनाव आयुक्त से मुलाकात नहीं हो पाने पर सिसोदिया समेत सभी विधायक आयोग के बाहर धरने पर बैठ गए। आम आदमी पार्टी का आरोप है कि दिल्ली पुलिस, बीजेपी के इशारों पर काम कर रही है। पार्टी ने दिल्ली पुलिस के तीन सीनियर अफसरों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है और कार्रवाई की मांग कर रही है।

भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर की चेतावनी, सरकार ने नहीं सुनी तो हम दोहरा सकते हैं भीमा कोरेगांव हिंसा

करीब एक घंटे के धरना प्रदर्शन के बाद मुख्य चुनाव आयुक्त ने आम आदमी पार्टी के प्रतिनिधि मंडल को मुलाकात के लिए अंदर बुला लिया है। आप ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है।

शाह के दबाव में काम कर रही दिल्ली पुलिस: आप

आप ने कहा कि हमारे कॉल सेंटर को बंद करने की कोशिश की जा रही है। आप की लोकसभा प्रत्याशी अतिशी मारलेना ने कहा कि हमारे कॉल सेंटर पर दिल्ली पुलिस छापे मार रही है। उन्होंने कहा कि दिल्ली पुलिस अमित शाह और नरेंद्र मोदी के दबाव में आकर, उनके गुंडे की तरह व्यवहार कर रही है। पिछले 4 दिनों से हमारे 4 कॉल सेंटरों पर रेड की गई। इससे साफ पता चलता है कि मोदी और शाह हमारे कैंपेन से डरे हुए हैं।

केजरीवाल बोले- सब लोग आयोग पहुंचें

आप नेताओं के धरने की खबर मिलते दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने ट्विटर पर लिखा कि सभी MLA और सभी लोग चुनाव आयोग पहुंचे। आज चुनाव आयोग को बताना पड़ेगा कि हमारे ऊपर रेड क्यों करवाई जा रही हैं। हमारा कसूर क्या है?

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned