scriptचुनाव आयोग के दफ्तर में पहुंचे AAP के नेता, दिल्ली पुलिस पर BJP से मिलीभगत का लगाया आरोप | AAP leaders encompass outside of Election Commission against delhi police and bjp | Patrika News

चुनाव आयोग के दफ्तर में पहुंचे AAP के नेता, दिल्ली पुलिस पर BJP से मिलीभगत का लगाया आरोप

locationनई दिल्लीPublished: Mar 15, 2019 07:57:57 pm

Submitted by:

Chandra Prakash

दिल्ली पुलिस की शिकायत लेकर चुनाव आयोग पहुंचे AAP नेता
चुनाव आयुक्त से मुलाकात नहीं हो पाने पर आयोग के बाहर दिया धरना
आम आदमी पार्टी के कॉल सेंटर पर पुलिस ने मारे हैं छापे

AAP leaders

चुनाव आयोग के बाहर धरने पर बैठे AAP के नेता, दिल्ली पुलिस पर BJP से मिलीभगत का आरोप

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव से पहले दिल्ली में आम आदमी पार्टी (AAP) और भारतीय जनता पार्टी (BJP) की लड़ाई चुनाव आयोग पहुंच गई है। उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया समेत कई आप नेता दिल्ली पुलिस और बीजेपी की शिकायत लेकर आयोग पहुंचे हैं। शाम 5.30 बजे का अप्वाइंटमेंट होने के बाद चुनाव आयुक्त से मुलाकात नहीं हो पाने पर सिसोदिया समेत सभी विधायक आयोग के बाहर धरने पर बैठ गए। आम आदमी पार्टी का आरोप है कि दिल्ली पुलिस, बीजेपी के इशारों पर काम कर रही है। पार्टी ने दिल्ली पुलिस के तीन सीनियर अफसरों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है और कार्रवाई की मांग कर रही है।

भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर की चेतावनी, सरकार ने नहीं सुनी तो हम दोहरा सकते हैं भीमा कोरेगांव हिंसा

https://twitter.com/msisodia?ref_src=twsrc%5Etfw
करीब एक घंटे के धरना प्रदर्शन के बाद मुख्य चुनाव आयुक्त ने आम आदमी पार्टी के प्रतिनिधि मंडल को मुलाकात के लिए अंदर बुला लिया है। आप ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है।
https://twitter.com/SanjayAzadSln?ref_src=twsrc%5Etfw

शाह के दबाव में काम कर रही दिल्ली पुलिस: आप

आप ने कहा कि हमारे कॉल सेंटर को बंद करने की कोशिश की जा रही है। आप की लोकसभा प्रत्याशी अतिशी मारलेना ने कहा कि हमारे कॉल सेंटर पर दिल्ली पुलिस छापे मार रही है। उन्होंने कहा कि दिल्ली पुलिस अमित शाह और नरेंद्र मोदी के दबाव में आकर, उनके गुंडे की तरह व्यवहार कर रही है। पिछले 4 दिनों से हमारे 4 कॉल सेंटरों पर रेड की गई। इससे साफ पता चलता है कि मोदी और शाह हमारे कैंपेन से डरे हुए हैं।

https://twitter.com/ArvindKejriwal/status/1106507317443522560?ref_src=twsrc%5Etfw

केजरीवाल बोले- सब लोग आयोग पहुंचें

आप नेताओं के धरने की खबर मिलते दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने ट्विटर पर लिखा कि सभी MLA और सभी लोग चुनाव आयोग पहुंचे। आज चुनाव आयोग को बताना पड़ेगा कि हमारे ऊपर रेड क्यों करवाई जा रही हैं। हमारा कसूर क्या है?

ट्रेंडिंग वीडियो