scriptआप नेता सोमनाथ भारती ने मोदी सरकार से पूछा, कहां हैं संत गोपालदास, AIIMS से किसने कराया गायब? | AAP MLA Somnath Bharti asked Modi govt Where is Saint Gopal Das? | Patrika News

आप नेता सोमनाथ भारती ने मोदी सरकार से पूछा, कहां हैं संत गोपालदास, AIIMS से किसने कराया गायब?

locationनई दिल्लीPublished: Dec 06, 2018 11:45:04 am

Submitted by:

Dhirendra

आप विधायक ने संत गोपालदास के गायब होने पर सवाल उठाया है कि क्‍या मां गंगा का एक भक्‍त और गौ रक्षक बलि चढ़ गया?

Somnath Bharti

आप नेता सोमनाथ भारती ने मोदी सरकार से पूछा, कहां हैं संत गोपालदास, AIIMS से किसने कराया गायब?

नई दिल्‍ली। मां गांगा की रक्षा को लेकर लंबे समय से अनशन पर बैठे और अस्‍पताल में भर्ती संत गोपालदास पिछले तीन दिनों से एम्‍स से गायब हैं। इस बात की जानकारी आम आदमी पार्टी के नेता और सुप्रीम कोर्ट में वकील सोमनाथ भारती ने दी है। उन्‍होंने मोदी सरकार से सवाल किया है कि गंगा को बचाने में लिए संघर्षरत संत गोपालदास बुधवार से संदिग्‍ध परिस्थितियों में दिल्‍ली के एम्‍स से गायब हैं। वो कहां हैं और किसने उन्‍हें गायब कराया है। सरकार इस बात की जानकारी दे। कहीं सरकार राज्‍य विधानसभा चुनावों के मद्देनजर उन्‍हें छुपाया तो नहीं है।
https://twitter.com/attorneybharti/status/1070300566876774400?ref_src=twsrc%5Etfw
aiims एमएस के पास नहीं है जवाब
आप विधायक सोमनाथ भारती ने अपने टि्वट में लिखा है कि गंगा को बचाने के लिए अनशन कर रहे संत गोपालदास बुधवार से संदिग्ध परिस्थितियों में दिल्ली AIIMS से गायब है। मै संत गोपालदास जी के पिताजी के साथ एम्‍स MS ऑफिस में हूं। घंटों हो गया है लेकिन अभी तक कोई जानकारी नही दी गई। एम्‍स के MS अभी तक मिलने का समय नहीं दिया है। न ही उनके पास इस बात को जवाब है।
https://twitter.com/attorneybharti/status/1070552325524283392?ref_src=twsrc%5Etfw
गोपालदास की आखिरी चिट्ठी
संत गोपालदास ने अपनी आखिरी चिठ्ठी अपने पिताजी को लिखी थी। उसमें उन्होंने साफ साफ कहा है कि केंद्र सरकार को उनके दिल्ली में होने में तकलीफ है। उनको कहीं दूर डालना चाहती है। आप विधायक सोमनाथ भारती ने अपने ट्वीट में लिखा है कि क्या मोदी जी के दबाव में मीडिया ने इस महत्वपूर्ण समाचार को न दिखाने का फैसला कर लिया है? कल राजस्थान और तेलंगाना के चुनाव को देखकर इसको नहीं दिखाएंगे? संत गोपालदास जी किस हालत में और कहां है इसकी चिंता किसी को नहीं है? पहले प्रो अग्रवाल और अब संत जी तो हिन्दू है! उन्‍होंने संत दास की गायब होने पर सवाल उठाया है कि क्‍या मां गंगा का एक और भक्‍त बलि चढ़ गया?
विधायक नरेश यादव ने किया रिट्वीट
आप विधायक नरेश यादव ने सोमनाथ को रिट्वीट करते हुए लिखा है कि गंगा को बचाने के लिए अनशन कर रहे संत गोपालदास बुधवार से संदिग्ध परिस्थितियों में दिल्ली AIIMS से गायब है, उनके पिता के साथ सोमनाथ भारती जी MS ऑफिस में है लेकिन भी तक कोई जानकारी नही दी गई। MS अभी तक मिलने तक नही आये।
https://twitter.com/hashtag/%E0%A4%97%E0%A5%8C%E0%A4%B0%E0%A4%95%E0%A5%8D%E0%A4%B7%E0%A4%BE?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो