scriptAPP ने साधा Congress पर निशाना, पार्टी वेंटिलेटर पर है और कोई भविष्य नहीं | AAP targets Congress, party is on ventilator and no future: Raghav Chaddha | Patrika News

APP ने साधा Congress पर निशाना, पार्टी वेंटिलेटर पर है और कोई भविष्य नहीं

locationनई दिल्लीPublished: Jul 17, 2020 12:08:32 am

आप ( Aam Aadmi Party ) विधायक राघव चड्ढा ( Raghav Chadha ) ने बनाया राहुल गांधी ( Rahul Gandhi ) को निशाना।
कहा- कांग्रेस ( Congress ) है बीमार, जिसका कोई नहीं है इलाज।
आप विधायक ( AAP MLA ) ने गुरुवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में कही बड़ी बात।

Raghav Chaddha targets Congress

Raghav Chaddha targets Congress

नई दिल्ली। राजनीति में कांग्रेस पाट्री का अब तक का लंबा वक्त हुआ बेकार, ये कहना है आम आदमी पार्टी ( Aam Aadmi Party ) के विधायक राघव चड्ढा ( Raghav Chadha ) का। राधव ने सीधा-सीधा राहुल गांधी ( Rahul Gandhi ) पर निशाना साधते हुए कहा है कि अब कांग्रेस ( Congress ) पार्टी का कोई भविष्य नहीं है, यह वेंटिलेटर पर है और अंतिम सांसें गिन रही है।
आम आदमी पार्टी के विधायक ( AAP MLA ) और राष्ट्रीय प्रवक्ता राघव चड्ढा ने राजस्थान के राजनीतिक संकट ( rajasthan political crisis ) की ओर इशारा करते हुए गुरुवार को डिजिटल प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि ऐसे समय जब सभी दलों को आईसीयू बेड की उपलब्धता बढ़ाने, कोरोना रिकवरी रेट को बेहतर करने और साथ काम करने पर ध्यान देना चाहिए, तो वहीं इस महामारी के समय पर कांग्रेस व्यापार कर रही है। विधायकों को राज्यों में खरीदा और बेचा जा रहा है।
https://twitter.com/raghav_chadha?ref_src=twsrc%5Etfw
चड्ढा ने कहा, राजस्थान में खराब राजनीति का देश गवाह बन रहा है। राज्य दर राज्य कांग्रेस विधायकों को बेच रही है। इसका न कोई भविष्य है और ना ही यह देश को कोई भविष्य दे सकती है। उन्होंने कहा कि लोग कांग्रेस को वोट देते हैं और वे इसे भाजपा को बेच देते हैं। कांग्रेस पार्टी वोटों को बेच रही है और भाजपा उसे खरीद रही है।
उन्होंने कहा इतने साल पुरानी पार्टी आज वेंटिलेटर पर है। इस पार्टी को कोई प्लाज्मा थेरेपी, हाइड्रोक्लोरोक्वीन और न ही कोई दवाई बचा सकती है। चडढा ने कहा कि मरती हुई कांग्रेस और देश की बिगड़ती हुई राजनीति को देखते हुए, देश का मतदाता बहुत उम्मीद से आम आदमी पार्टी की तरफ देख रहा है। ये समय बताएगा कि आम आदमी पार्टी अपनी ज़िम्मेदारी को पूरा कर पाएगी या नहीं। परंतु हमें अपनी जिम्मेदारी समझनी होगी।
https://twitter.com/raghav_chadha?ref_src=twsrc%5Etfw
गौरतलब है कि राजस्थान में छाए सियासी संकट ने कांग्रेस को मुश्किल में डाल दिया है। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के खिलाफ जाने पर उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उनका पद छीन लिया गया और पार्टी के तमाम पदाधिकारी उनकी वापसी की उम्मीद लगाए हुए हैं।
मध्य प्रदेश में कांग्रेस के बड़े नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया की ही तरह सचिन पायलट के इस कार्रवाई को लेकर अटकलें उठीं कि वह भारतीय जनता पार्टी में जा सकते हैं। हालांकि प्रत्यक्ष रूप से ऐसा कुछ सामने देखने को नहीं मिला।
वहीं, कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने बुधवार को बिना किसी का नाम लिए एनएसयूआई के एक सम्मेलन के दौरान कहा कि जिसे पार्टी से बाहर जाना है वह जा सकता है। वहीं, पूर्व केंद्रीय मंत्री और वरिष्ठ कांग्रेस नेता वीरप्पा मोइली ने मीडिया से बातचीत में कहा कि सचिन पायलट और ज्योतिरादित्य सिंधिया ने आत्मघाती कदम उठाया है और उन्हें इंतजार करना चाहिए था। भाजपा उन्हें कभी मुख्यमंत्री नहीं बनाएगी।
//www.dailymotion.com/embed/video/x7tz503?autoplay=1?feature=oembed

ट्रेंडिंग वीडियो