Delhi Election : आप कार्यकर्ताओं ने अमित शाह से पूछा- करंट लगा क्या, लहराया पोस्टर

Delhi Election में बड़ी जीत की तरफ बढ़ रही आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने पूर्व भाजपा अध्यक्ष और गृह मंत्री अमित शाह पर कसा तंज।

By: Mazkoor

Updated: 11 Feb 2020, 03:24 PM IST

नई दिल्ली : दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Election) में एक बार फिर आम आदमी पार्टी विधानसभा चुनावा वाला करिश्मा दोहराती दिख रही है। इस कारण आप नेताओं और कार्यकर्ताओं में जबरदस्त उत्साह देखा जा रहा है। आम आदमी पार्टी का दफ्तर में कार्यकर्ता नाच रहे हैं। ढोल बजा रहे हैं। लेकिन इस बीच वह पूर्व भाजपा अध्यक्ष और गृहमंत्री अमित शाह पर तंज करना नहीं भूले। उन्होंने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह पर निशाना साधते हुए पूछा है कि करंट लगा क्या? इस आशय का एक पोस्टर आम आदमी पार्टी के दफ्तर के पास कार्यकर्ताओं ने अपने हाथ में पकड़ रखा है। इस पोस्टर पर अमित शाह की तस्वीर है और उस पर लिखा है- करंट लगा क्या?

 

इस वजह से किया तंज

दिल्ली विधानसभा के चुनाव में भारतीय जनता पार्टी ने शाहीन बाग और जामिया में चल रहे प्रदर्शनों को मुख्य मुद्दा बनाया था। इन जगहों पर चल रहे प्रदर्शन पर कई भाजपा नेताओं ने बेहद तल्ख और विवादास्पद टिप्पणियां भी की थी। कुछ भाजपा नेताओं ने तो यहां तक कह दिया था कि यह प्रदर्शन आम आदमी पार्टी के पैसे से चल रही है। पूर्व भाजपा अध्यक्ष और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने भी इन प्रदर्शनों को लेकर आम आदमी पार्टी पर निशाना साधा था। एक चुनावी सभा में तो उन्होंने कहा था कि दिल्लीवालों ईवीएम का बटन इतनी जोर से दबाना कि वोट यहां मिले और करंट शाहीन बाग में लगे। आप कार्यकर्ताओं ने अमित शाह के इसी चुनावी भाषण पर इस पोस्टर में तंज किया है।

किनके निशाने पर था शाहीन बाग

नागरिकता संशोधन एक्ट के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे शाहीन बाग के प्रदर्शनकारियों पर भारतीय जनता पार्टी के पूर्व अध्यक्ष और गृहमंत्री अमित शाह, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अलावा कपिल मिश्रा, प्रवेश वर्मा जैसे भाजपा के बड़े नेताओं ने भी अपने चुनावी भाषण में शाहीन बाग को बड़ा मुद्दा बनाया। अमित शाह ने अपनी चुनावी भाषणों में तो यहां तक कहा कि आप दिल्ली चुनाव में बता दें कि शाहीन बाग वालों के साथ हैं या फिर भारत माता का नारा लगाने वालों के साथ। वहीं मॉडल टाउन से उम्मीदवार कपिल मिश्रा तो एक कदम और आगे बढ़ गए थे। उन्होंने अपने एक ट्वीट में शाहीन बाग को मिनी पाकिस्तान बता दिया था। भाजपा नेता और सांसद प्रवेश वर्मा की अगर बात करें तो उन्होंने एक चुनावी भाषण में शाहीन बाग की तरफ इशारा करते हुए कहा था कि ये लोग आपके घर में घुस जाएंगे, मां-बहनों का रेप करेंगे और आपको मारेंगे।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned