scriptमां PM मोदी से आज भी नहीं लेती पैसा, बिना सरकारी खर्चे के रहता है परिवार: मोदी | Actor Akshay Kumar interviewed Prime Minister Narendra Modi | Patrika News

मां PM मोदी से आज भी नहीं लेती पैसा, बिना सरकारी खर्चे के रहता है परिवार: मोदी

locationनई दिल्लीPublished: Apr 24, 2019 10:44:47 am

Submitted by:

Mohit sharma

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने प्रधामंत्री नरेंद्र मोदी का इंटरव्यू लिया।
इस दौरान अक्षय कुमार ने पीएम मोदी के कुछ अनछुए पहलुओं को छुआ।
अक्षय कुमार ने पीएम मोदी के निजी जीवन के बारे में खुलकर सवाल किए।

pm modi

अभिनेता अक्षय कुमार के साथ PM मोदी का विशेष इंटरव्यू, जानें परिवार से जुड़ी अनछुई बातें

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का इंटरव्यू लिया। इस दौरान अक्षय कुमार ने पीएम मोदी के कुछ अनछुए पहलुओं को छुआ। उन्होंने पीएम मोदी के निजी जीवन के बारे में खुलकर सवाल किए। एक सवाल का जवाब देते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि वह आम खाता हैं और उन्हें आम पसंद भी है। उन्होंने कहा कि जब वह छोटे थे तो उनके परिवार की स्थिति ऐसी नहीं थी की आम खरीद कर खा सकें। लेकिन वह खेतों में चले जाते थे और वहां पेड़ के पके आम खाते थे।

भूकंप के तेज झटकों से थर्राया नेपाल और पूर्वोत्तर भारत, रिक्टर स्केल पर 6.1 तीव्रता रिकॉर्ड

 

https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

अच्छी नहीं थी फैमिली बैकग्राउंड

इस दौरान उन्होंने कहा कि उनके मन में कभी प्रधानमंत्री बनने का विचार नहीं आया और सामान्य लोगों के मन में ये विचार आता भी नहीं हैं। पीएम मोदी ने कहा कि उनका जो फैमिली बैकग्राउंड हैं उसमें उनको कोई छोटी नौकरी मिल जाती तो मेरी मां उसी में पूरे गांव को गुड़ खिला देती। उन्होंने कहा कि बचपन में उनका स्वाभाव था किताबें पढ़ना था। वह बड़े बड़े लोगों का जीवन पढ़ते थे। कभी फौज वाले निकलते थे तो बच्चों की तरह खड़ा होकर उन्हें सेल्यूट करता था।

लोकसभा चुनाव 2019: आज बिहार में रहेंगे अमित शाह, जनसभाओं को करेंगे संबोधित

https://twitter.com/ANI/status/1120892730559868928?ref_src=twsrc%5Etfw

प्रधानमंत्री को गुस्सा आता है?

जब उनसे यह पूछा गया कि क्या प्रधानमंत्री को गुस्सा आता है तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि इतने लम्बे समय तक मुख्यमंत्री रहा लेकिन मुझे कभी गुस्सा व्यक्त करने का अवसर नहीं आया। हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि वह सख्त हैं और अनुशासित हैं लेकिन कभी किसी को नीचा दिखाने का काम नहीं करते। वह अक्सर कोशिश करते हैं कि किसी काम को कहा तो उसमें खुद इन्वॉल्व हो जाऊं। ‘सीखता हूं और सिखाता भी हूं और टीम बनाता चला जाता हूं’।

झारखंड और पश्चिम बंगाल में चुनावी सभाएं करेंगे पीएम मोदी, अमित शाह बिहार करेंगे रैली

खुद के जीवन को ऐसा अनुशासित बनाया

परिवार के साथ रहने के सवाल पर प्रधानमंत्री ने कहा कि वह सुबह से शाम तो दफ्तर में काम करते हैं। देर रात घर लौटते हैं। इसलिए मां कहती हैं ‘मैं तुम्हारे घर में आकर किसके साथ बात करूंगी’। एक दिन मां ने कहा कि वह उसके पीछे अपना समय खराब न करे। उन्होंने कहा कि वह कभी किसी से मिलते हैं तो मेरा कभी कोई फोन नहीं आता है। उन्होंने खुद के जीवन को ऐसा अनुशासित बनाया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो