scriptअनुपम खेर ने मोदी सरकार पर साधा निशाना, ‘कश्‍मीरी पंडितों के लिए कुछ नहीं किया’ | Actor Anupam kher said modi government ignored kashmiri pandits issue | Patrika News

अनुपम खेर ने मोदी सरकार पर साधा निशाना, ‘कश्‍मीरी पंडितों के लिए कुछ नहीं किया’

locationनई दिल्लीPublished: Jan 06, 2019 02:19:22 pm

Submitted by:

Mohit sharma

फिल्म ‘द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ से अचानक चर्चा में आए बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है।

news

अनुपम खेर ने मोदी सरकार पर साधा निशाना, कश्‍मीरी पंडितों के लिए कुछ नहीं किया

नई दिल्ली। फिल्म ‘द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ से अचानक चर्चा में आए बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। फिल्म में पूर्व पीएम मनमोहन सिंह की भूमिका निभा रहे अनुपम खेर ने पीएम मोदी से नाराजगी जाहिर की है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने कश्मीरी पंडितों के लिए कुछ नहीं किया है। एक न्यूज चैनल से बात कर रहे बॉलीवुड एक्टर ने कहा कि मोदी सरकार में कश्मीरी पंडितों के लिए कुछ नहीं किया गया।

कश्मीर में धारा 370 खत्म करने की वकालत

एक्टर ने कहा कि देश में सरकार चाहे किसी भी दल की आई हो लेकिन अगर किसी समुदाय की अनदेखी हुई है तो वह कश्मीरी पंडित है। अनुपम यहीं नहीं रुके उन्होंने कहा कि जिस दिन जम्मू और कश्मीर में धारा 370 खत्म कर दी गई, वहां के हालात सुधर जाएंगे। आपको बता दें कि इससे पहले अनुपम खेर पर भाजपा समर्थक होने के आरोल लगते रहे हैं। लेकिन उनके इस बयान ने उनकी भाजपा समर्थित छवि से चोट की है। अनुपम खेर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ को लेकर खासे चर्चा में हैं। इस फिल्म का ट्रेलर के रिलीज होते ही विवाद खड़ा हो गया है। यही नहीं पिछले दिनों अनुपम खेर और उनके सहयोगियों के खिलाफ बिहार की मुजफ्फरपुर कोर्ट में केस दर्ज कराया गया था। उन पर आरोप लगा है कि इस फिल्म के माध्यम से लोगों की छवि को धूमिल किया जा रहा है।

याचिका दिल्ली हाईकोर्ट में दायर

वहीं, फिल्म के ट्रेलर पर प्रतिबंध लगाने की मांग वाली याचिका दिल्ली हाईकोर्ट में दायर की गई है। याचिका दिल्ली की फैशन डिजाइनर पूजा महाजन ने अपने वकील अरुण मैत्री के माध्यम से याचिका दायर की है। याचिकाकर्ता ने अपनी याचिका में कहा कि ऐसा प्रतीत होती है कि फिल्मकार व निर्माता ने व्यावसायिक लाभ अर्जित करने की कोशिश की है।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो