scriptअब राजनीति करेंगे आशिकी फेम राहुल रॉय, भाजपा में हुए शामिल | Actor Rahul Roy joins Bhartiya Janta Party in Delhi | Patrika News

अब राजनीति करेंगे आशिकी फेम राहुल रॉय, भाजपा में हुए शामिल

locationनई दिल्लीPublished: Nov 18, 2017 04:10:16 pm

Submitted by:

Rajkumar

राहुल रॉय ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के नेतृत्व की प्रशंसा करते हुए कहा कि यह उनके जीवन का महत्वपूर्ण दिन है।

नई दिल्ली: वर्ष 1990 की रोमांटिक फिल्म ‘आशिकी’ से पहचान बना चुके अभिनेता राहुल रॉय ने शनिवार भाजपा ज्वाइन कर लिया। राहुल रॉय को केंद्रीय मंत्री विजय गोयल की मौजूदगी में भाजपा में शामिल किया गया। पार्टी में शामिल होने के बाद राहुल रॉय (49) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के नेतृत्व की प्रशंसा करते हुए कहा कि यह उनके जीवन का महत्वपूर्ण दिन है।

प्रधानमंत्री मोदी और अमित शाह की तारीफ की

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह देश को आगे बढ़ा रहे हैं और देश की प्रगति उल्लेखनीय है। यह मेरे जीवन का महत्वपूर्ण दिन है। जिस तरह से मोदी जी और अमित शाह जी देश को आगे बढ़ा रहे हैं। विश्व के नजरिए से भारत के परिदृश्य में भी उल्लेखनीय बदलाव आ रहा है।

अाशिकी फिल्म से हुए थे फेमस

यहां आपको बता दें कि वर्ष 1990 की फिल्म ‘आशिकी’ में राहुल रॉय एक चॉकलेटी बॉय के रूप में दिखे थे। मगर उनका करियर बॉलीवुड के उस बुलंदी को नहीं छू पायी, जिसका सपना लेकर लोग मायानगरी की ओर सफर करते हैं। वैसे राहुल रॉय की यह फिल्म बॉलीवुड की इंडस्ट्री की ब्लॉकबस्टर हिट फिल्मों में से एक है। वहीं राहुल रॉय ने वर्ष 2007 में एक रियलिटी टीवी शो ‘बिग बॉस’ भी जीता था।

पद्मावती फिल्म पर राहुल रॉय बोले

वहीं भाजपा में शामिल होते ही राहुल रॉय से फिल्म पद्मावती पर चल रहे विवाद को लेकर कहा कि एक दर्शक और एक एक्टर के तौर पर मैं अभिव्यक्ति की आजादी में विश्वास करता हूं। लेकिन हमें यह ध्यान रखना होगा कि आप जिस देश से आते हैं वहां के इतिहास और लोगों के भावनाओं का भी आपको सम्मान करना होगा। साथ ही राहुल रॉय ने कहा कि मैं व्यक्तिगत तौर पर किसी भी हिंसा और धमकियों का समर्थन नहीं करता हूं। लेकिन, इतिहास का सम्मान करना भी जरूरी है।

ट्रेंडिंग वीडियो