एक्ट्रेस खुशबू ने छ़ोड़ा कांग्रेस हाथ, बीजेपी में हुईं शामिल

  • तमिलनाडु विधानसभा चुनाव में बीजेपी को मिलेगा खुशबू का लाभ।
  • कांग्रेस के टॉप लीडर्स जमीनी हकीकत न तो जानते हैं न ही समझने की कोशिश करते हैं।

By: Dhirendra

Updated: 12 Oct 2020, 03:29 PM IST

नई दिल्ली। अभिनेता से राजनेता बनी दक्षिण की खूबसूरत हीरोइन खुशबू सुंदर ( Khushboo Sunder ) कांग्रेस की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा देकर भारतीय जनता पार्टी ( BJP ) में शामिल हो गई हैं। बीजेपी ज्वाइन करने से पहले कांग्रेस पार्टी ने खुशबू को पार्टी प्रवक्ता पद से हटाने की घोषणा की थी। माना जा रहा है कि बीजेपी को आगामी तमिलनाडु विधानसभा चुनाव में खुशबू के पार्टी से जुड़ने का लाभ मिलेगा।

कांग्रेस पार्टी ( Congress Party ) के सूचना मामलों के प्रभारी प्रणव झा ने एक बयान में कहा कि खुशबू सुंदर को अखिल भारतीय कांग्रेस समिति की प्रवक्ता के पद से तत्काल प्रभाव से मुक्त कर दिया है।

जमीनी हकीकत नहीं जानते कांग्रेस के टॉप लीडर्स

दक्षिण की हीरोइन खुशबू सुंदर ने कांग्रेस पार्टी की अध्यक्ष सोनिया गांधी को संबोधित करते हुए अपने त्याग पत्र में लिखा है कि वो 2014 में ऐसे समय पार्टी में शामिल हुई थीं जब 2014 में लोक सभा चुनावों में हार के बाद सबसे बुरी हालत में थी। उन्होंने अपने त्यागपत्र में लिखा है कि पार्टी के भीतर उच्च स्तर पर बैठे कुछ लोग जमीनी हकीकत या सार्वजनिक मान्यता के साथ कोई जुड़ाव नहीं रखते हैं। वे शर्तों को निर्धारित कर रहे हैं।

बाहुबली शहाबुद्दीन की पत्नी Hina Shahab सिवान से नहीं लड़ना चाहती चुनाव, ये है बड़ी वजह

राहुल गांधी का जताया आभार

उन्होंने कहा है कि कांग्रेस नेताओं द्वारा शर्तें थोपे जाने के कारण पार्टी के लिए ईमानदारी से काम करने वाले लोग ऐसा नहीं कर पा रहे हैं। खुशबू सुंदर ने पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और अन्य सभी कांग्रेस नेताओं को पार्टी में मौका देने के लिए आभार भी जताया है।

स्टार प्रचारक बना सकती है बीजेपी

बता दें कि 2021 में तमिलनाडु में विधानसभा चुनाव है। इस समय खुशबू सुंदर का बीजेपी में शामिल होने का लाभ अगले साल बीजेपी को मिलने की संभावना है। बीजेपी उन्हें विधानसभा चुनाव के दौरान स्टार प्रचारक के रूप में पेश कर सकती है। 2014 में कांग्रेस में शामिल हुईं खुशबू सुंदर 2018 में तेलंगाना विधानसभा चुनावों के दौरान कांग्रेस की स्टार प्रचारकों में से एक थीं। उन्होंने तब कहा था कि उनकी पार्टी संसद में महिला आरक्षण बिल पेश करने वाली पहली पार्टी थी। इस दौरान उन्होंने सत्तारूढ़ एनडीएस सरकार के खिलाफ जमकर बोला था।

Bihar Election : बड़ी जीत के लिए कांग्रेस ने बनाई 6 समितियां, सुरजेवाला को मिली अहम जिम्मेदारी

BJP
Dhirendra
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned