scriptइस अभिनेत्री ने थामा कमल का दामन, बंगाल में मजबूत हो रहा बीजेपी खेमा | Actress Payal Sarkar Join BJP in the presence of JP Nadda before Assembly Election in West Bengal | Patrika News

इस अभिनेत्री ने थामा कमल का दामन, बंगाल में मजबूत हो रहा बीजेपी खेमा

locationनई दिल्लीPublished: Feb 25, 2021 11:54:54 am

पश्चिम बंगाल में अपनी पकड़ मजबूत करने में जुटी बीजेपी
चुनाव से पहले मशहूर अभिनेत्री पायल सरकार ने भी थामा पार्टी का दामन
बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा और प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष की मौजूदगी में पार्टी में हुईं शामिल

payal sarka join bjp

अभिनेत्री पायल सरकार ने जॉइन की बीजेपी

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव ( West Bengal Assembly Election ) का वक्त जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है प्रदेश का सियासी पारा हाई होता जा रहा है। बीजेपी ( BJP ) और टीएमसी के बीच सीधी टक्कर इस चुनाव से पहले ही दिखाई दे रही है। टीएमसी को सत्ता से बेदखल करने के लिए बीजेपी ने अपना पूरा जोर लगा दिया है। पार्टी के शीर्ष नेता लगातार बंगाल का दौरा कर रहे हैं।
इसी कड़ी में पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सोनार बांग्ला के जरिए एक बार फिर ममता के गढ़ में हुंकार भरी। वहीं दूसरी तरफ पार्टी लगातार मशहूर चेहरों को जोड़कर अपनी पकड़ कर मजबूत करने में जुड़ी है।
गुरुवार को जेपी नड्डा के मौजूदगी में अभिनेत्री पायल सरकार ( Payal Sarkar ) ने बीजेपी का दामन थामा।

अब तीसरी से आठवीं तक के बच्चों की नहीं होगी परीक्षा, जानिए किस आधार पर अगली क्लास में किया जाएगा प्रमोट
https://twitter.com/ANI/status/1364808115816779778?ref_src=twsrc%5Etfw
पश्चिम बंगाल विधान सभा चुनाव से पहले बीजेपी लगातार अपने खेमे को मजबूत करने में लगी हुई है। गुरुवार को अभिनेत्री पायल सरकार को बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और बंगाल बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष की मौजूदगी में भारतीय जनता पार्टी में शामिल कराया गया।
पायल टॉलीवुड की प्रमुख अभिनेत्रियों में से एक हैं। उन्होंने हाल के महीनों में मिर्च 3 और हेचही में काम किया है।

पश्चिम बंगाल में अपने ही दोस्त से दूरी बना रहे राहुल गांधी, जानिए क्या है पीछे की वजह जो बंगाल पर ध्यान नहीं दे रही कांग्रेस
फेमस चेहरों को जोड़कर पार्टी जनता के बीच अपनी जमीन मजबूत करने की रणनीति पर काम कर रही है। इसके अलावा टीएमसी के कई नेताओं को भी अब तक बीजेपी अपनी पार्टी में शामिल कर चुकी है।
इस बीच जेपी नड्डा ने गुरुवार को पश्चिम बंगाल में बीजेपी के मिशन सोनार बांग्ला का कैंपेन लॉन्च किया। इसके मिशन के अंतर्गत करीब 2 करोड़ लोगों तक पहुंचा जाएगा और चुनावी घोषणा पत्र के लिए उनके सुझाव मांगे जाएंगे।
कैंपेन लॉन्च करने के दौरान बंगाली एक्ट्रेस पायल को बीजेपी में ज्वाइन कराया गया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो