scriptAdhir Ranjan : वामपंथी पार्टियों के साथ मिलकर लड़ेंगे चुनाव, सीट बंटवारे का काम अंतिम चरण में | Adhir Ranjan : Left parties will fight elections together, seat sharing work in final stage | Patrika News

Adhir Ranjan : वामपंथी पार्टियों के साथ मिलकर लड़ेंगे चुनाव, सीट बंटवारे का काम अंतिम चरण में

locationनई दिल्लीPublished: Jan 17, 2021 03:09:54 pm

Submitted by:

Dhirendra

कांग्रेस और वामपंथी पार्टियां मिलकर लड़ेंगी विधानसभा चुनाव।
सीट शेयरिंग को लेकर बातचीत जारी है।

adhir ranjan

दोनों पार्टियों के नेता एक साथ आंदोलन का नेतृत्व कर रहे हैं।

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव को लेकर जारी जोड़तोड़ के बीच कांग्रेस पार्टी के सांसद अधीर रंजन चौधरी ने बड़ा बयान दिया हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पश्चिम बंगाल में वामपंथी पार्टियों के साथ मिलकर चुनाव लड़ेगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस और लेफ्ट सैद्धांतिक रूप से एक साथ चुनाव लड़ने को लेकर सहमत हैं। नैतिकता के आधार पर हम एकजुट होकर चुनावी जंग छेड़ेंगे। अधीर रंजन ने कहा कि अभी तक हम मिलकर सारे राजनीतिक आंदोलन कर रहे हैं। सीट बंटवारे का मुद्दे पर बातचीत जारी है।
https://twitter.com/AHindinews/status/1350725554094280705?ref_src=twsrc%5Etfw
इससे पहले वाम मोर्चा के अध्यक्ष विमान बोस ने बीजेपी और टीएमसी दोनों को अपना सियासी दुश्मन करार दिया था। उन्होंने आरोप लगाया है कि दोनों पार्टियां पश्चिम बंगाल में धार्मिक ध्रुवीकरण को बढ़ावा देने में जुटी है।
विमान बोस ने कहा कि हमारा मकसद ध्रुवीकरण को रोकना है। इसलिए वाम मोर्चा में शामिल सभी घटक दल और कांग्रेस मिलकर विधानसभा चुनाव लड़ेंगे। कांग्रेस और वाम पंथी दलों के बीच मतभेद से इनकार करते हुए कहा कि विरोधी दलों के गलतफहमी में न रहें।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो