scriptअधीर रंजन ने पीएम पर साधा निशाना, कहा – केंद्र के पास नहीं है टीकाकरण का कोई रोडमैप | Adhir Ranjan targeted PM, said - Center does not have any roadmap for vaccination | Patrika News

अधीर रंजन ने पीएम पर साधा निशाना, कहा – केंद्र के पास नहीं है टीकाकरण का कोई रोडमैप

locationनई दिल्लीPublished: Dec 04, 2020 03:44:55 pm

Submitted by:

Dhirendra

आम जनता को कोरोना टीका मुहैया कराने पर चुप्पी साध गए पीएम।
कोरोना वारियर्स और बीमार बुजुर्गों को सबसे पहले मिलेगी वैक्सीन।

adhir ranjan

आम जनता कोरोना टीका मुहैया कराने पर चुप्पी साध गए पीएम।

नई दिल्ली। कोरोना वायरस संक्रमण और कोरोना वैक्सीन को लेकर शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सर्वदलीय बैठक में विरोधी दलों के नेताओं को संबोधित किया। इसके तत्काल बाद लोकसभा में कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी ने पीएम मोदी पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि आम लोगों को कोरोना टीका मुहैया कराने को लेकर केंद्र सरकार के अभी तक कोई रोडमैप नहीं है। मोदी सरकार ने कहा कि जिन लोगों को टीका लगाया जाना है, उन्हें टीका लगाया जाएगा। लेकिन टीका किसे लगाना है, यह कौन तय करेगा? सर्वदलीय बैठक के दौरान गरीबों को टीका कैसे दिया जाएगा, जैसे मु्द्दे पर कोई चर्चा नहीं हुई।
https://twitter.com/ANI/status/1334789453588561921?ref_src=twsrc%5Etfw
कोरोना वारियर्स और बीमार बुजुर्गों को मिलेगा सबसे पहले वैक्सीन

इससे पहले पीएम मोदी ने सर्वदलीय बैठक में विपक्षी दलों के नेताओं से कहा था कि कोरोना वैक्सीन को लेकर पूरी दुनिया की नजर भारत पर है। कोरोना वायरस नियंत्रण की योजना पर केंद्र और राज्य सरकार मिलकर काम कर रहे हैं। भारत में तीन वैक्सीन पर ट्रायल चल रहा है। अहमदाबाद, पुणे और हैदराबाद में हमने कोरोना वैक्सीन निर्माण के कार्य का मैंने खुद जायजा लिया है। हमें इस बात की उम्मीद है कि कोरोना वैक्सीन के लिए अब बहुत ज्यादा इंतजार करने की जरूरत नहीं है। कोरोना वैक्सीन सबसे पहले कोरोना वारियर्स और बीमार बुजुर्गों को मिलेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो