scriptकैप्टन अमरिंदर ने कहा, गुरदासपुर की जीत से राहुल के पीएम बनने की नींव पड़ी | After winning Gurdaspur Amarindar says Rahul would be PM in 2019 | Patrika News

कैप्टन अमरिंदर ने कहा, गुरदासपुर की जीत से राहुल के पीएम बनने की नींव पड़ी

locationनई दिल्लीPublished: Oct 15, 2017 03:51:27 pm

Submitted by:

amit2 sharma

गुरदासपुर के उपचुनाव में कांग्रेस उम्मीदवार सुनील जाखड़ ने भाजपा उम्मीदवार को 1.93 लाख वोटों से बुरी तरह हराया

sunil jakhad

sunil jakhar

गुरदासपुर। पंजाब के गुरदास पुर में कांग्रेस को रिकॉर्डतोड़ जीत दिलाने के बाद मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि इस जीत से जनता की वह नाराजगी झलक रही है जो मोदी की गलत नीतियों की वजह से उपजा है। यह जीत 2019 के लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की जीत की दिशा की तरफ जाती है। उन्होंने कहा कि इस जीत से 2019 में राहुल गांधी के पीएम बनने की नींव पड़ी है।
मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि पंजाब की जनता ने अकाली दल और भाजपा को बुरी तरह इंकार कर दिया है। इस जीत से भाजपा के विकास के दावों की भी पोल खुल गयी है। जनता एक बार तो झांसे में आ गयी थी, लेकिन अब वह दुबारा उसके झांसे में नहीं आएगी और इसका आगाज हो चुका है। उन्होंने कहा कि पंजाब के उपचुनाव तो सिर्फ एक शुरुआत है। यह कहानी अब थमने वाली नहीं है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पूरे देश में पुनरुद्धार के रास्ते पर है और आज उसकी शुरुआत हो गयी है। पंजाब में आम आदमी पार्टी पर भी प्रतिक्रिया देते हुए पंजाब के मुख्यमंत्री ने कहा कि जनता ने आम आदमी पार्टी के विनाश की कहानी लिख दी। इससे ज्यादा उनके बारे में कुछ भी कहने की आवश्यकता नहीं है। पंजाब के स्वास्थ्य मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि यह कांग्रेस की शानदार वापसी है और यह जीत राहुल गांधी का दिवाली गिफ्ट है।
मोदी के मंत्री ने कहा, प्रदूषण मुक्त पटाखों का आविष्कार करें वैज्ञानिक

वहीं अपनी शानदार जीत से उत्साह में आये सुनील जाखड़ ने कहा कि उनका मानना है कि जनता ने भाजपा को पूरी तरह से नकार दिया है। अब कांग्रेस दोबारा से वापसी कर रही है और 2019 के उपचुनाव में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ही देश के प्रधानमंत्री बनेंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो