TMC में शामिल होने पर बाबुल सुप्रियो की आलोचना, अग्निमित्रा पॉल ने फैसले को बताया बड़ी गलती

पश्चिम बंगाल भाजपा (West Bengal BJP) महिला मोर्चा की अध्यक्ष अग्निमित्रा पॉल ने कहा कि भाजपा अन्य दलों और टीएमसी की तरह पारिवारिक राजनीति नहीं करती है।

By: Mohit Saxena

Published: 21 Sep 2021, 09:35 PM IST

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल भाजपा (West Bengal BJP) महिला मोर्चा की अध्यक्ष अग्निमित्रा पॉल (Agnimitra Paul) ने बाबुल सुप्रियो के TMC में शामिल होने की आलोचना की है। भाजपा नेता ने सुप्रियो के इस राजनीतिक फैसले को 'गलत' ठहराया है।

अग्निमित्रा पॉल ने बाबुल सुप्रीओ को एक अच्छा दोस्त बताया। सुप्रियो के डेरेक ओ ब्रायन के संपर्क में होने का हवाला देते हुए पॉल ने कहा कि वह भले उनके एक अच्छे दोस्त थे, लेकिन उनका ये राजनीतिक कदम बिल्कुल गलत है।

पॉल ने नेता पर सवाल उठाते हुए कहा कि यदि आपको बार-बार मंत्री के रूप में चुना जाता है, तो दूसरों को कैसे मौका मिलेगा। अपनी बात को खत्म करते हुए पॉल ने आखिर में कहा भाजपा अन्य दलों और टीएमसी की तरह पारिवारिक राजनीति नहीं करती है।

ये भी पढ़ें: भाजपा नेता किरीट सोमैया पर 100 करोड़ रुपए का मानहानि का केस, शिवसेना के मंत्री ने लगाए आरोप

TMC में शामिल हुए बाबुल सुप्रियो

बाबुल सुप्रियो (Babul Supriyo) ने पार्टी में शामिल होने के दौरान कहा कि उन्हें 'बदले की राजनीति' करने की आदत नहीं है। उन्होंने कहा कि टीएमसी में शामिल होने के दौरान उन्होंने भाजपा के खिलाफ कोई कठोर भावना नहीं रखी।

सुवेंदु अधिकारी का बाबुल पर निशाना

भाजपा नेता सुवेंदु अधिकारी (Suvendu Adhikari) ने बाबुल सुप्रियो के TMC में शामिल होने के बाद कहा था कि वह न तो एक जन नेता थे और न ही एक अच्छे आयोजक।

गौरतलब है कि बाबुल सुप्रियो ने अगस्त माह में भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात के बाद राजनीति से संन्यास की घोषणा की थी। खुद को 'वन-टीम प्लेयर' बताते हुए बाबुल सुप्रियो ने फेसबुक पर एक पोस्ट करा था। इसमें उन्होंने कहा था कि वह हमेशा केवल भाजपा से जुड़े रहेंगे और किसी अन्य पार्टी में शामिल नहीं होंगे। हालांकि बाद में उन्होंने इस पोस्ट को हटा दिया था, जिसके बाद 18 सितंबर को टीएमसी में शामिल हो गए।

Mohit Saxena
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned