अगस्ता वेस्टलैंड: ED के दावे पर आनंद शर्मा का पलटवार, कहा- बेशर्मी पर उतर आई हैं जांच एजेंसियां

ईडी ने कोर्ट में बताया कि अगस्ता वेस्टलैंड हेलीकॉप्टर सौदा मामले में बिचौलिए क्रिश्चियन मिशेल ने मिसेज गांधी का नाम लिया है।

By: Dhirendra

Updated: 30 Dec 2018, 01:46 PM IST

नई दिल्ली। अगस्‍ता वेस्‍टलैंड मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की ओर से कोर्ट में नया खुलासा करने से बाद से देश भर में सियासी घमासान मचा है। अब इस मामले में जहां भाजपा ने कांग्रेस पर हमला बोला है वहीं कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता आनंद शर्मा ने मोदी सरकार पर पलटवार किया है। शर्मा ने कहा है कि जो कुछ हो रहा है उसे किसी भी दृष्टि से जायज नहीं ठहराया जा सकता है। उन्‍होंने तो यहां तक कह दिया है कि जांच एजेंसियों ने तो बेशर्मी की हद पार कर दी है। बता दें कि ईडी ने कोर्ट में बताया है कि अगस्ता वेस्टलैंड हेलीकॉप्टर सौदा मामले में बिचौलिए क्रिश्चियन मिशेल ने मिसेज गांधी का नाम लिया है।

दुर्भावनापूर्ण तरीके से काम कर रही मोदी सरकार
पूर्व विदेश मंत्री आनंद शर्मा ने कहा कि यह एक्शन सरकार के आखिरी दिनों में लिया गया है। उन्होंने कहा कि एंजेसी को कानून के अनुसार कार्य करना चाहिए। शर्मा ने कहा है कि क्रिश्चियन मिशेल ने इटैलियन लेडी के बेटे के बारे में बात की थी। हमने सुना है कि ईडी ने अदालत को बताया कि माइकल ने इटली की महिला के बेटे के बारे में भी बताया है जो देश का प्रधानमंत्री होगा। ईडी ने कहा कि माइकल ने इस बात का भी खुलासा किया है कि कैसे एचएएल से डील छीनकर टाटा को दे दी गई। उन्‍होंने कहा कि मैंने आज तक जो कुछ भी सुना है उसमें इससे ज्यादा बेतुका कुछ नहीं सुना है। वह भी ईडी की तरफ से जैसा कि एक अदालत के सामने दावा किया गया है। उन्होंने मोदी सरकार पर दुर्भावनापूर्ण काम करने का आरोप लगाया।

Dhirendra
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned