scriptओवैसी ने संघ पर लगाया मुस्लिमों को डराने का आरोप | aimam chief asaduddin owaisi says bjp and rss creats terror in muslim | Patrika News

ओवैसी ने संघ पर लगाया मुस्लिमों को डराने का आरोप

locationनई दिल्लीPublished: Apr 08, 2018 11:15:47 am

Submitted by:

Dhirendra

देश में मुस्लिमों को वोट बैंक के रूप में इस्‍तेमाल किया जा रहा है।

owaisi
नई दिल्‍ली। ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) नेता असदुद्दीन ओवैसी ने नाम लिए बगैर आरएसएस और पीएम मोदी पर तीखा हमला बोला है। हैदराबाद में एक रैली में ओवैशी ने कहा कि देश मैं डर का माहौल पैदा किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि इस माहौल को पैदा करने में उन ताकतों का हाथ है जिन्होंने महात्मा गांधी की हत्या की। भारत की आजादी में हिस्सा नहीं लिया बल्कि अंग्रेजों का साथ दिया। इससे पहले असदुद्दीन ओवैसी ने नाथूराम गोडसे को देश का नंबर वन हिंदू आतंकवादी बताया था।
भाजपा नहीं चाहती मुस्लिम मुख्‍यधारा से जुड़ें
इससे पहले पीएम मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा था कि केन्‍द्र सरकार मुस्लिमों का वोट बैंक के रूप में इस्तेमाल कर रही है। केंद्र सरकार मुस्लिमों के साथ अन्याय कर रही है। मीडिया से बातचीत में ओवैसी ने कहा कि पीएम मोदी सर्वसम्मति की राजनीति में भरोसा नहीं रखते। भाजपा नहीं चाहती है कि मुस्लिम मुख्यधारा में आएं। उन्होंने कहा था कि ऐसा कहने पर यदि पुलिस उन्‍हें नोटिस देती है तो भी उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता है। हमने कभी देश का सौदा नहीं किया था और न ही करेंगे लेकिन पिछले 70 सालों से हमें डराया जा रहा है, पर हम डरने वाले नहीं हैं।
तीसरे मोर्चे की जताई थी उम्मीद
एक महीने पहले असदुद्दीन ओवैसी ने तेलंगाना के सीएम केसीआर के बयान का स्वागत करते हुए कहा था कि तीसरा मोर्चा भाजपा का विकल्प हो सकता है। कांग्रेस देश में उभरकर सामने आएगी। तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) की राजनीतिक समझा का राष्ट्रीय स्‍तर पर दूरगामी असर पड़ेगा। केसीआर गैर बीजेपी और गैर कांग्रेस दलों को एक साथ लाने में एक अहम भूमिका निभाएंगे। केंद्र में अगली सरकार के गठन में क्षेत्रीय पार्टियां मुख्य भूमिका निभाएंगी। उन्होंने कहा कि देश क्षेत्रीय पार्टियों और भाजपा व कांग्रेस के लिए विकल्प पेश कर रही पार्टियों की ओर रुख कर रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो