scriptAIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, लोगों से की CAA के खिलाफ घरों के बाहर तिरंगा लहराने की अपील | AIMIM chief Asaduddin Owaisi slams PM Mod tells CAA black law | Patrika News

AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, लोगों से की CAA के खिलाफ घरों के बाहर तिरंगा लहराने की अपील

locationनई दिल्लीPublished: Dec 22, 2019 09:19:45 am

Submitted by:

Dhirendra

लोगों को मारी जा रही गोली
हमारी मांग सीएए से धर्म को हटाने की है
लोगों से घरों के बाहर तिरंगा फहराने की अपील की

owaisi2.gif
नई दिल्‍ली। ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुसलमीन प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ( AIMIM Asduddin Owaisi ) ने हैदराबाद के दारुस्सलाम में एक जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी पर निशाना साधा। उन्‍होंने कहा कि नागरिकता संशोधन कानून (CAA) और नेशनल रजिस्टर ऑफ सिटिजन (एनआरसी) के विरोध में बीजेपी को संदेश देने के लिए अपने घरों के बाहर तिरंगा लहराने की अपील की।
उन्‍होंने एक जनसभा में लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि आप लोग अपने-अपने घरों के बाहर तिरंगा लहराएं। लोग नागरिकता कानून और एनआरसी ( CAA and NRC ) विरोध में ऐसा करें।

AIMIM चीफ ने कहा कि लोगों को गोली मारी जा रही है जो सही नहीं है। मैं CAA से सिर्फ धर्म को हटाने की मांग कर रहा हूं। नेशनल पॉपुलेशन रजिस्टर और एनआरसी काला कानून है। पीएम मोदी को पता है कि हमारी अर्थव्यवस्था खराब हालत में है, लेकिन वह बेरोजगारी, जीडीपी और अर्थव्यवस्था पर बात नहीं करेंगे।
https://twitter.com/ANI?ref_src=twsrc%5Etfw
यह देश को बचाने की लड़ाई

एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि हमारे घरों पर तिरंगा होना राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) और बीजेपी के लिए संदेश होगा कि महात्मा गांधी और अंबेडकर का संदेश और संविधान अभी भी जिंदा है। ये मुसलमानों की लड़ाई नहीं है और इस लड़ाई में अकेले मुसलमान नहीं हैं। ये देश को बचाने की लड़ाई है। पीएम मोदी देश को धर्म के नाम पर चलाना चाहते हैं।
टू नेशन थ्‍योरी का विरोध

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि बीजेपी टू नेशन थ्योरी की बात करती है। इतिहास में कमजोर पीएम मोदी और अमित शाह को मैं बताना चाहता हूं कि ये वही दारुस्सलाम मैदान है जहां पर जिन्ना ने एक सभा में हिस्सा लिया था। तब हमने उनकी मांग को ठुकरा दिया था।
फगानिस्तान, पाकिस्तान और बांग्लादेश से आने वाले लोगों को नागरिकता देने पर हमें कोई दिक्कत नहीं है, लेकिन ये सिर्फ धर्म के आधार पर ही क्यों।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो