scriptAIMIM प्रमुख ओवैसी बोले- राम मंदिर पर SC का फैसला बेहतरीन अधूरा न्याय, सबसे खराब पूर्ण अन्याय है | AIMIM chief Owaisi said - SC verdict on Ram temple is incomplete justice, worst injustice | Patrika News

AIMIM प्रमुख ओवैसी बोले- राम मंदिर पर SC का फैसला बेहतरीन अधूरा न्याय, सबसे खराब पूर्ण अन्याय है

locationनई दिल्लीPublished: Nov 19, 2019 03:38:41 pm

Submitted by:

Dhirendra

अयोध्‍या विवाद पर ओवैसी का विवादित बयान
बाबरी मस्जिद वापिस करने की मांग की
बाबुल सुप्रियो ने ओवैसी की तुलना जाकिर से की

asaduddin-owaisi3.jpg
नई दिल्ली। अयोध्या विवाद पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले को लेकर एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कहा है कि यह न्याय अधूरा है। ओवैसी ने कहा कि राम जन्‍मभूमि बाबरी मस्जिद मामले पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला पूर्ण न्याय नहीं है।
एआईएमआईएम प्रमुख ओवैसी ने ट्वीटकर कहा है कि बाबरी मस्जिद मुकदमा मामले में ‘पूर्ण न्याय’ नहीं मिला। अगर मिला होता तो सुप्रीम कोर्ट को आर्टिकल 142 का प्रयोग नहीं करना पड़ता। ओवैसी ने आगे कहा कि यह सबसे बेहतरीन अधूरा न्याय या सबसे खराब पूर्ण अन्याय है। इससे पहले उन्होंने यहां तक कह दिया था कि मुझे अपनी मस्जिद वापस चाहिए।
बीजेपी सांसद ने की जाकिर नाईक से तुलना

एआईएमआईएम प्रमुख के इस ट्वीट के बाद बीजेपी सांसद बाबुल सुप्रियो ने असदुद्दीन ओवैसी की तुलना जाकिर नाईक से की थी। मीडिया से बात करते हुए बीजेपी सांसद ने कहा था कि असदुद्दीन ओवैसी दूसरे जाकिर नाइक बन रहे हैं। अगर वह जरूरत से ज्यादा बोलते हैं तो हमारे देश में कानून और व्यवस्था है।
दर्ज हो देशद्रोह का मुकदमा

बता दें कि असदुद्दीन ओवैसी के इस बयान के बाद सियासत गरमा गई थी। हैदराबाद-तेलंगाना में बीजेपी के एकमात्र विधायक राजा सिंह की मांग है कि असद्दुदीन ओवैसी के ऊपर देशद्रोह का मुकदमा दायर हो। राजा सिंह ने ओवैसी पर राम मंदिर के खिलाफ भड़काऊ भाषण और ट्वीट को लेकर माहौल बिगाड़ने का आरोप लगाया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो