scriptओवैसी का केंद्र सरकार पर तंज, क्या फारूक अब्दुल्ला से डर पैदा हो रहा ? | AIMIM chief Owaisi says Why does a former CM Azad detention under psa | Patrika News

ओवैसी का केंद्र सरकार पर तंज, क्या फारूक अब्दुल्ला से डर पैदा हो रहा ?

locationनई दिल्लीPublished: Sep 16, 2019 09:26:53 pm

Submitted by:

Prashant Jha

ओवैसी ने कहा कि जम्मू कश्मीर में हालात सामान्य नहीं
80 साल के फारूक अब्दुल्ला पर PSA लगाना की क्या जरूरत
5 अगस्त से फारूक अब्दुल्ला हिरासत में

Asaduddin Owaisi

80 साल के फारूक अब्दुल्ला पर PSA लगाना कितना जायज: ओवैसी

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला (Jammu and kashmir Farooq abdullah) कि हिरासत पर राजनीति भी शुरू हो गई है। AIMIM पार्टी के चीफ और हैदराबाद से सांसद असदद्दीन ओवैसी ने केंद्र सरकार पर तीखा पलटवार किया है। असदुद्दीन ओवैसी ने कहा है कि जम्मू-कश्मीर से विशेष राज्य का दर्जा वापस लिए जाने से पहले पहले फारूख अब्दुल्ला दिल्ली में प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात की थी, ऐसे में वे देश के लिए खतरा कैसे हो सकते हैं।

ओवैसी ने कहा कि 80 साल के फारूक अब्दुल्ला पर PSA लगाना की क्या जरूरत थी। क्या सरकार को फारूक अब्दुल्ला से डर पैदा हो रहा है?

ये भी पढ़ें: जम्मू-कश्मीर के हालात पर CJI रंजन गोगई बोले- मामला गंभीर, मैं खुद श्रीनगर जाऊंगा

https://twitter.com/ANI/status/1173511131886784513?ref_src=twsrc%5Etfw

अमित शाह के बयान पर ओवैसी का तंज

ओवैसी ने गृहमंत्री अमित शाह के राज्यसभा में उस बयान पर भी तंज कसा जिसमें उन्होंने कहा था कि फारूक अब्दुल्ला को हिरासत में नहीं रखा गया है। वह अपने मन से घर में नजरबंद हैं। राज्यसभा में एक सवाल के जवाब पर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कहा था कि फारूक अब्दुल्ला को हिरासत में नहीं लिया गया है। वह खुद से अपने घर में नजरबंद हैं। सरकार की ओर से उनपर कोई प्रतिबंध नहीं है।

ये भी पढ़ें: जम्मू-कश्मीर में मौजूदा हालात पर अमित शाह की बैठक, NSA डोभाल समेत कई अधिकारी मौजूद

जम्मू-कश्मीर के हालात सामान्य नहीं- ओवैसी

ओवैसी ने गुलाम नबी आजाद को लेकर कहा कि क्यों एक पूर्व मुख्यमंत्री को अपने गृह राज्य जाने के लिए सुप्रीम कोर्ट से इजाजत लेनी पड़ रही है। ओवैसी ने कहा कि इससे साफ हो सकता है कि जम्मू-कश्मीर में हालात सामान्य नहीं हैं। जम्मू कश्मीर के हालात पर सरकार झूठ बोल रही है। राज्य में अभिव्यक्ति की आजादी नहीं है। जगह-जगह पाबंदियां लगी हुई है।

ट्रेंडिंग वीडियो