scriptAIMIM विधायक अकबरुद्दीन ओवैसी फिर विवादों में, औरंगजेब की कब्र पर चढ़ाई चादर, BJP बोली- यह राजद्रोह का मामला | AIMIM MLA Akbaruddin Owaisi bowed head to aurangzeb grave | Patrika News

AIMIM विधायक अकबरुद्दीन ओवैसी फिर विवादों में, औरंगजेब की कब्र पर चढ़ाई चादर, BJP बोली- यह राजद्रोह का मामला

locationनई दिल्लीPublished: May 13, 2022 03:55:40 pm

Submitted by:

Prabhanshu Ranjan

अक्सर विवादों में रहने वाले AIMIM विधायक अकबरुद्दीन ओवैसी ने अब एक नये विवाद को जन्म दे दिया है। महाराष्ट्र पहुंचे अकबरुद्दीन ओवैसी मुगल शासक औरंगजेब की क्रब पर चादर चढ़ाई। जिसके बाद बीजेपी, मनसे सहित अन्य पार्टी पर उनपर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

aimim_mla_akbaruddin_owaisi_bowed_head_to_aurangzeb_grave.jpg

अपने बयानों को लेकर अक्सर विवादों में रहने वाले AIMIM विधायक अकबरुद्दीन ओवैसी ने अब एक नये विवाद को जन्म दे दिया है। महाराष्ट्र पहुंचे अकबरुद्दीन ओवैसी ने कुछ ऐसा किया आम लोगों के साथ-साथ भारतीय जनता पार्टी के भी निशाने पर आ गए हैं। दरअसल गुरुवार को औरंगाबाद पहुंचे अकबरुद्दीन ओवैसी ने औरंगजेब की कब्र पर चादर और फूल चढ़ाया। अकबरुद्दीन ओवैसी ने इसकी बकायदा तस्वीरें भी ट्वीट की। जिसके बाद से वो लोगों के निशाने पर है।

उनके ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए लोग अपनी नाराजगी जता रहे हैं। नीलू भाऊ नामक एक यूजर ने तो यहां तक लिखा कि थोड़ी तो शर्म कर लेते, वो छत्रपति शिवाजी महाराज का हत्यारा है। नीतिन देशमुख नामक एक यूजर ने चेतावनी देते हुए लिखा कि एक बार उत्तरप्रदेश में इतने नाटक दिखाओ तो फिर देखना। वहीं दूसरी ओर इस मामले पर बीजेपी ने महाराष्ट्र की उद्धव ठाकरे सरकार से ओवैसी पर राजद्रोह का मुकदमा चलाने की मांग की है।

https://twitter.com/imAkbarOwaisi/status/1524690695004450816?ref_src=twsrc%5Etfw

बीजेपी और मनसे ने तुरंत कार्रवाई की मांग कीः
बीजेपी नेता राम कदम ने कहा कि महाराष्ट्र सरकार को लोगों की आवाज दबाने और उनपर राजद्रोह के आरोप लगाने का शौक है। अगर वो इतने साहसी हैं तो उन्हें ओवैसी पर राजद्रोह का मुकदमा चलाना चाहिए। वहीं महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के नेता अखिल चित्रे ने भी इस मामले में सरकार से तुरंत कार्रवाई की मांग की।

यह भी पढ़ेंः
जयपुर पहुंचे ओवैसी, करौली हिंसा पर बोले: मुस्लिम समुदाय को जानबूझकर कर किया जा रहा टारगेट

पार्टी के सांसद ने ओवैसी का किया बचाव
वहीं औरंगजेब की कब्र पर अकबरुद्दीन ओवैसी के साथ चादर चढ़ाने में मौजूद रहे एआईएमआईएम सांसद इम्तियाज जलील ने ओवैसी का बचाव करते हुए शिवसेना और बीजेपी को उनसे सीख लेने की सलाह दी। इम्तियाज जलील ने कहा कि वो केवल अजान के मुद्दे पर बात करते हैं। लेकिन हैदराबाद का एक नेता यहां मुफ्त स्कूल स्थापित कर रहा है। इम्तियाज ने आगे कहा कि औरंगजेब के मकबरे की यात्रा पर कोई विवाद नहीं होना चाहिए। क्योंकि यह महज एक रिवाज है।

यह भी पढ़ेः
असदुद्दीन ओवैसी पर मनोज तिवारी का बड़ा हमला, बोले संसद में कानून की किताब लहराते हैं और अब…


बिना नाम लिए मनसे प्रमुख पर साधा था निशानाः
इससे पहले अकबरुद्दीन ओवैसी ने बिना किसी का नाम लिए हुए मनसे प्रमुख राज ठाकरे पर निशाना साधते हुए कहा कि मैं किसी को जवाब देने नहीं आया हूं, आप जवाब देने के लायक नहीं हैं, मेरा तो कम से कम एक सांसद है। आप तो बेघर हैं, आपको बेघर कर दिया गया है। अकबरुद्दीन ओवैसी यहीं नहीं रुके। आगे कहा कि कुत्तों को भौंकने दें, हम शेर हैं इनको नजरअंदाज कर देते हैं। उनके जाल में न पड़ें…जो कुछ भी कहें, बस मुस्कुराएं और अपना काम करते रहें।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो