scriptAIMIM's Twitter Account Hacked, Party's UP Chief Shaukat Ali Account Also Banned | AIMIM का ट्विटर अकाउंट हैक, पार्टी के UP प्रमुख का खाता भी प्रतिबंधित | Patrika News

AIMIM का ट्विटर अकाउंट हैक, पार्टी के UP प्रमुख का खाता भी प्रतिबंधित

असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) का ट्विटर अकाउंट अचानक हैक कर लिया गया और उसपर दुनिया के दूसरे सबसे अमीर व्यक्ति एलन मस्क का नाम लिख दिया। साथ ही ट्विटर डीपी पर एलन मस्क की फोटो लगा दी।

नई दिल्ली

Updated: July 18, 2021 03:41:41 pm

नई दिल्ली। हाल के दिनों में साइबर हमले के सामलों में बढ़ोतरी देखी गई है, जो कि एक चिंता का विषय है। अब रविवार को असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) का ट्विटर अकाउंट अचानक हैक कर लिया गया।

aimim_twitter_account.png
AIMIM's Twitter Account Hacked, Party's UP Chief Shaukat Ali Account Also Banned

हैकर्स ने AIMIM की आधिकारिक अकाउंट को हैकर कर उसपर दुनिया के दूसरे सबसे अमीर व्यक्ति एलन मस्क का नाम लिख दिया और ट्विटर डीपी पर उनकी फोटो लगा दी। एलन मस्क स्पेक्सएक्स और टेस्ला जैसी कंपनियों के मालिक हैं।

यह भी पढ़ें
-

UP Assembly Election 2022: AIMIM 100 सीटों पर उतारेगी उम्मीदवार, JDU-BSP अकेले लड़ेगी चुनाव

वहीं, दूसरी तरफ असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी AIMIM के उत्तर प्रदेश के प्रमुख शौकत अली के ट्विटर अकाउंट को अस्थायी तौर पर सस्पेंड कर दिया गया। हालांकि, थोड़ी देर बाद इसे फिर से बहाल कर दिया गया। बता दें कि अभी तक इस संबंध में ओवैसी या AIMIM की ओर से कोई आधिकारिक प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है।

aimim_up_chief_shaukat_ali.png

ट्विटर पर यूजर्स ने उड़ाया मजाक

आपको बता दें कि जानकारी के मुताबिक, अभी तक AIMIM का ट्विटर हैंडल रिस्टोर नहीं किया जा सका है। दूसरी तरफ AIMIM का ट्विटर अकाउंट हैक होने को लेकर सोशल मीडिया पर लोग मौज ले रहे हैं। एक ट्विटर यूजर ने लिखा, 'पृथ्वी चपटी है या नहीं यह देखने के लिए AIMIM नेशनल अब एलन मस्क बन गया है।'

AIMIM_Twitter_Account_Hacked.png

AIMIM यूपी विधानसभा चुनाव में 100 सीटों पर उतारेगी उम्मीदवार

आपको बता दें कि अगले साल फरवरी-मार्च में पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव होने वाले हैं, जिनमें से एक उत्तर प्रदेश भी है। उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर सभी सियासी पार्टियों ने जोर लगा दिया है। इस बार भाजपा और समाजवादी पार्टी को टक्कर देने के लिए असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी AIMIM और आम आदमी पार्टी मैदान में उतर रही है। ऐसे में मुकाबला कड़ा होने का अनुमान है।

यह भी पढ़ें
-

AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने लगवाया कोरोना टीका, पर नहीं बताया Covishield या Covaxin?

ओवैसी ने हाल ही में ऐलान किया था कि उनकी पार्टी उत्तर प्रदेश में 100 सीटों पर चुनाव लड़ेगी। उन्होंने इसके लिए उत्तर प्रदेश में प्रकाश राजभर की पार्टी सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के साथ हाथ मिलाया है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Uttarakhand Election 2022: हरक सिंह रावत को लेकर कांग्रेस में विवाद, हरीश रावत ने आलाकमान के सामने जताया विरोधUP Election 2022 : अखिलेश के अन्न संकल्प के बाद भाकियू अध्‍यक्ष का यू टर्न, फिर किया सपा-रालोद गठबंधन के समर्थन का ऐलानभारत के कोरोना मामलों में आई गिरावट, पर डरा रहा पॉजिटिविटी रेटअरुणाचल प्रदेश में भूकंप के झटके, रिक्टर पैमाने पर 4.9 मापी गई तीव्रताभगवंत मान हो सकते हैं पंजाब में AAP के सीएम उम्मीदवार! केजरीवाल आज करेंगे घोषणाpm svanidhi scheme: रोजगार करना चाहते हैं तो बिना गारंटी ले लोन, ब्याज पर 7% मिलेगी सब्सिडीसचिन तेंदुलकर के नाक से बह रहा था खून, फिर भी बोला- 'मैं खेलेगा'टैक्स बचाने के लिए यहां करें निवेश, खूब मिलेगा रिटर्न
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.