scriptगठबंधन को लेकर सवाल पूछने पर AIUDF प्रमुख बदरुद्दीन अजमल ने खोया आपा, रिपोर्टर पर बोला हमला | aiudf-chief-lok-sabha-mp-badruddin-ajmal-attackon tv-journalist | Patrika News

गठबंधन को लेकर सवाल पूछने पर AIUDF प्रमुख बदरुद्दीन अजमल ने खोया आपा, रिपोर्टर पर बोला हमला

locationनई दिल्लीPublished: Dec 27, 2018 09:15:36 am

Submitted by:

Dhirendra

एआईयूडीएफ प्रमुख अजमल से पत्रकार ने ऐसा सवाल पूछ लिया जिसका वो जवाब देने के लिए तैयार नहीं थे।

aiudf ajmal

गठबंधन को लेकर सवाल पूछने पर AIUDF प्रमुख बदरुद्दीन अजमल ने खोया अपना आपा, रिपोर्टर पर बोला हमला

नई दिल्‍ली। असम के दक्षिणी सलमारा जिले के हटसिंगमारी में एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान मीडिया की ओर से अनापेक्षित सवाल पूछने पर एआईयूडीएफ के नेता बदरुद्दीन अजमल आपा खो बैठे। उन्‍होंने माइक उठाकर सवाल पूछने वाले पत्रकार पर हमला बोल दिया। सवाल पूछे जाने को लेकर वह इतना नाराज हो गए कि पत्रकार का सिर फोड़ने तक की धमकी दे डाली। इसके बाद कांफ्रेंस के दौरान हंगामा मच गया और पत्रकार अपना सवाल नहीं तरीके से नहीं पूछ पाए।
जान से मारने की धमकी
दरअसल, हालिया पंचायती चुनाव को लेकर कांफ्रेंस बुलाई गई थी। इस दौरान एआईयूडीएफ के विजेता उम्मीदवारों को सम्मानित किया जा रहा था। कार्यक्रम समाप्‍त होने के बाद अजमल एआईयूडीएफ प्रमुख बदरुद्दीन अजमल मीडिया को संबोधित कर रहे थे। लेकिन जब एक पत्रकार ने अजमल से महागठबंधन के बारे में सवाल पूछा तो उन्‍होंने कहा कि पूर्व में भी वे इसका हिस्सा थे और आगामी लोकसभा चुनाव में भी महागठबंधन के साथ रहेंगे। टीवी पत्रकार ने जब अगला सवाल यह किया कि क्या बाद में वे जीतने वाली पार्टी के साथ गठजोड़ कर लेंगे? इस सवाल पर अजमल अचानक भड़क उठे और पत्रकार पर माइक फेंक कर हमला कर दिया।
पत्रकार से कहा माफी मांगो
अजमल ने यह भी कहा कि पत्रकार ऐसा सवाल उनसे कैसे पूछ सकता है और फिर वे हाथापाई पर उतर गए। इस दौरान अजमल यह भी कहते सुने गए कि जवाब देने के लिए उन्हें कितने करोड़ रुपए मिलेंगे। पत्रकार को उन्होंने अवसरवादी बताया और वहां से भाग जाने को कहा। अजमल ने पत्रकार को यह भी कहा कि वह और उसके पिता दोनों बिके हुए हैं। मैं तुम्हारा सिर फोड़ दूंगा। जाओ और मेरे खिलाफ मुकदमा दर्ज कराओ। अजमल ने अपने कार्यकर्ताओं से कहा कि अगली बार ये आए तो इसकी पिटाई कर देना। इतना सब कुछ होने के बावजूद एआईयूडीएफ सांसद ने पत्रकार से ही माफी मांगने को कहा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो