scriptअक्षय कुमार के ट्वीट से बढ़ी सियासी हलचल, जब लोगों ने कहा- भाजपा से लड़ेंगे चुनाव तो खिलाड़ी ने खोला राज | Akshay Kumar tweet unknown and uncharted territory | Patrika News

अक्षय कुमार के ट्वीट से बढ़ी सियासी हलचल, जब लोगों ने कहा- भाजपा से लड़ेंगे चुनाव तो खिलाड़ी ने खोला राज

locationनई दिल्लीPublished: Apr 22, 2019 03:54:24 pm

Submitted by:

Prashant Jha

अक्षय कुमार के ट्वीट पर लोगों ने लिए मजे
अक्षय कुमार सरकार की कई योजनाओं की कर चुके हैं तारीफ
लोगों ने कहा अक्षय कुमार यहां से लड़ेंगे चुनाव

akshay kumar

नई दिल्ली। चुनावी माहौल में कौन नेता और कौन अभिनेता किस दल से जुड़ जाएं यह कहना मुश्किल है। कुछ लोग जुड़ने से पहले ही अपनी भावनाएं सोशल मीडिया पर उजागर कर देते हैं, तो कुछ जुड़ने के बाद। बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने भी कुछ ऐसा ही कर अपने फैंस को चौंका दिया। अक्षय कुमार ने एक ट्वीट किया । उन्होंने लिखा कि हम एक नए क्षेत्र में कुछ नया करने जा रहे हैं। इससे पहले हमने ये काम कभी नहीं किया था। इसको लेकर उत्साहित भी हूं और नर्वस भी हूं। खिलाड़ी कुमार के ट्वीट के बाद थोड़ी ही देर में कयासबाजी शुरू हो गई वो भाजपा में शामिल होकर लोकसभा चुनाव लड़ेंगे।

https://twitter.com/akshaykumar/status/1120179326320873472?ref_src=twsrc%5Etfw
यूजर्स ने लिए मजे

अक्षय के ट्वीट करने के कुछ ही घंटों के बाद लोगों ने उनके ट्वीट को रिट्वीट करना शुरू कर दिया। लोगों ने कहा कि अक्षय कुमार भाजपा में शामिल हो गए हैं और अब लोकसभा चुनाव लड़ेंगे। यूजर्स ने इस जगह से चुनाव लड़ने का ऐलान तक कर दिया।
No data to display.खिलाड़ी कुमार ने दी सफाई

अक्षय कुमार पर जब सियासी अटकलें तेज होने लगी तो खिलाड़ी कुमार ने दोबारा ट्वीट के जरिए अपने राज खोल दिए। उन्होंने ये साफ कर दिया कि वो ना तो राजनीति में आ रहे हैं और ना ही चुनाव लड़ने की कोई योजना है।
https://twitter.com/akshaykumar/status/1120242105950068736?ref_src=twsrc%5Etfw
पीएम के करीबी माने जाते हैं अक्षय

बता दें कि अक्षय कुमार को पीएम मोदी का करीबी माना जाता है। कई बार अक्षय कुमार सरकार की योजनाओं की तारीफ सार्वजनिक तौर पर कर चुके हैं। स्वच्छता को लेकर अक्षय कुमार ने ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ फिल्म भी बनाई। जिसकी प्रशंसा खुद पीएम मोदी कर चुके हैं। ऐसे में अक्षय कुमार का भाजपा में शामिल होने की खबर सोशल मीडिया पर चलती रहती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो