scriptकुछ देर में पीएम मोदी की अध्यक्षता में होगी सर्वदलीय बैठक, इस मुद्दे पर हो सकती है चर्चा | All-party meeting to be chaired by PM Modi in a while, this issue may be discussed | Patrika News

कुछ देर में पीएम मोदी की अध्यक्षता में होगी सर्वदलीय बैठक, इस मुद्दे पर हो सकती है चर्चा

locationनई दिल्लीPublished: Dec 04, 2020 10:54:45 am

Submitted by:

Dhirendra

कांग्रेस, टीएमसी सहित सभी दलों के नेता होंगे शामिल।
कोरोना महामारी के बाद दूसरी सर्वदलीय बैठक।

PM modi

कांग्रेस, टीएमसी सहित सभी दलों के नेता होंगे शामिल।

नई दिल्ली। देशभर में कोरोना वायरस संक्रमण के खतरे और वैक्सीन विकास को लेकर जारी तैयारी के बीच कुछ देर में पीएम नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में सर्वदलीय बैठक शुरू होगी। पीएम मोदी के संसद के दोनों सदनों के विभिन्न दलों के नेताओं से बैठक के दौरान बातचीत करेंगे। जानकारी के मुताबिक संसद के दोनों सदनों के पार्टियों के नेताओं को वीडियो कॉनफ्रेंसिंग के जरिए होेने वाली इस बैठक के लिए आमंत्रित किया गया है। कोविड-19 महामारी शुरू होने के बाद यह दूसरी सर्वदलीय बैठक है।
लॉकडाउन के बाद दूसरी बैठक

सर्वदलीय बैठक में रक्षामंत्री राजनाथ सिंह, गृहमंत्री अमित शाह, स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन, संसदीय कार्यमंत्री प्रहलाद जोशी सहित सरकार के शीर्ष मंत्रियों के बैठक में शामिल होने की उम्मीद है। सरकार द्वारा सांसदों को महामारी से निपटने के लिए उठाए गए विभिन्न कदमों के बारे में बताए जाने की संभावना है। टीका के विकास और वितरण के विषय पर भी बातचीत हो सकती है। बता दें कि कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने के लिए राष्ट्रव्यापी लॉकडाउन के दौरान 20 अप्रैल को पहली बैठक आयोजित हुई थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो