scriptभाजपा-जदयू के निशाने पर आए अल्पेश ने दी इस्तीफे की धमकी, कहा मुझे बदनाम किया जा रहा है | alpesh thakor said not responsible for migrants, threatens to resign | Patrika News

भाजपा-जदयू के निशाने पर आए अल्पेश ने दी इस्तीफे की धमकी, कहा मुझे बदनाम किया जा रहा है

locationनई दिल्लीPublished: Oct 09, 2018 12:15:00 pm

Submitted by:

Pradeep kumar

कांग्रेस विधायक ने कहा, मैं शांति की अपील कर रहा हूं, मेरा बेटा बीमार है। ठाकोर सेना इस हिंसा के लिए जिम्मेदार नहीं है।

alpesh

भाजपा—जदयू के निशाने पर आए अल्पेश ने दी इस्तीफे की धमकी, कहा मुझे बदनाम किया जा रहा

नई दिल्ली। उत्तरप्रदेश और बिहार के प्रवासियों से हो रही हिंसा में नाम आने के बाद कांग्रेस विधायक अल्पेश ठाकोर ने इस्तीफे की धमकी दी है। अल्पेश ने कहा, ऐसी राजनीति होगी तो मैं इस्तीफा दे दूंगा। मुझे बदनाम करने की साजिश की जा रही है। अल्पेश ने कहा, मैं शांति की अपील कर रहा हूं। ठाकोर सेना इस हिंसा के लिए जिम्मेदार नहीं है। कोई गुजरात छोड़कर नहीं जा रहा है। गौरतलब है कि गुजरात में हो रही हिंसा के लिए भाजपा और जदयू ने अल्पेश ठाकोर और कांग्रेस पर निशाना साधा था।
मंगलवार को मीडिया से बात करने आए अल्पेश भावुक हो गए। उन्होंने कहा, भाजपा सरकार लोगों की सुरक्षा करने में नाकाम है। इसके चलते मेरे ऊपर आरोप लगाए जा रहे हैं। मुझे बदनाम किया जा रहा है। मेरे बेटे की हालत गंभीर है। वही मेरे लिए ताकत है। उसे कुछ हुआ तो मै सब छोड़ दूंगा। मैं तीन दिन से मीडिया में नहीं आ रहा था क्योंकि मेरा बेटा अस्पताल में है। फिर भी मेरे पर गलत आरोप लगाए जा रहे हैं। अल्पेश ने कहा, ऐसा ही होता रहा तो मैं इस्तीफा दे दूंगा। मुझे नहीं चाहिए ऐसी विधायकी।
गुजरात में 80 लाख से ज्यादा बाहरी कामगार, हमले के चलते हजारों का पलायन, कई फैक्ट्रियां बंद

अल्पेश के खिलाफ कार्रवाई क्यों नहीं

जद-यू प्रवक्ता नीरज कुमार ने सोमवार को राहुल गांधी को पत्र लिखकर कांग्रेस पर निशाना साधा। पत्र में लिखा एक ओर आप अपने विधायक अल्पेश ठाकोर को बिहार कांग्रेस का सह-प्रभारी निुयक्त करते हैं और दूसरी तरफ उनका संगठन गुजरात क्षत्रिय ठाकोर सेना बिहार के लोगों को गुजरात से निकाल रहा है। उनके खिलाफ कांग्रेस कार्रवाई तक नहीं कर पा रही है।
ठाकोर सेना का नेता गिरफ्तार
14 माह की मासूम से रेप के बाद यूपी और बिहार के लोगों से हिंसा का आरोप क्षत्रिय ठाकोर सेना पर लग रहा है। अल्पेश इस संगठन के मुखिया हैं। सोमवार पुलिस ने गांधीनगर में कांग्रेस के नेता महोत ठाकोर को गिरफ्तार किया, जो ठाकोर सेना के सदस्य हैं। एक वीडियो में महोत यूपी, बिहार के लोगों को गांव छोड़ने की धमकी देते दिख रहे हैं।
https://twitter.com/hashtag/Gujarat?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो