अमर सिंह ने कहा, जया बच्चन भी खाती हैं बीफ और पोर्क

अमर सिंह ने सपा सरकार में मंत्री आजम खान पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि आजम से डर लगता है। वह कद्दावर नेता हैं। 

By: विकास गुप्ता

Published: 13 Oct 2015, 07:25 PM IST

मिर्जापुर। गोमांस खाने के मामले में मंगलवार को अमर सिंह ने मेगास्टार अमिताभ बच्चन की पत्नी जया बच्चन पर गंभीर आरोप लगाए हैं। पूर्व सपा सांसद अमर सिंह ने बीफ मुद्दे पर जया बच्चन को लपेटते हुए कहा कि जया ने भी अमेरिका में बीफ और पोर्क खाया था।

जया और अमर सिंह की हुई थी झड़प
अमर सिंह फिल्म प्रोड्यूसर बोनी कपूर और पूर्व सांसद जयाप्रदा के साथ विंध्याचल मंदिर में दर्शन करने आए थे। उन्‍होंने बताया कि वे जया बच्चन के साथ अमेरिका (ग्लासगो) में एक सम्‍मेलन में भाग लेने के लिए गए थे। वहां जया बच्‍चन ने गाय और सूअर दोनों का मीट खाया। उनके लिए वह सिर्फ पोर्क और बीफ था। मेरी उनसे झड़प भी हुई तो उनका कहना था कि अभिव्यक्ति की स्वतन्त्रता की तरह खाने की भी स्‍वतंत्रता होना चाहिए। इस दौरान उन्होंने कहा, कौन क्या पहनता है, क्या खाता है, इस बात पर झगड़ा और हत्या नहीं होनी चाहिए।

आजम खान से लगता है डर
पत्रकारों से मुखातिब होते हुए अमर सिंह ने सपा सरकार में मंत्री आजम खान पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि आजम से डर लगता है। वह कद्दावर नेता हैं। पहले पार्टी से निष्कासित करवाया। अब कहीं मुझे जीवन से न निष्कासित करवा दें। मेरी दो छोटी-छोटी बच्चियां हैं। ज्यादा न बुलवाइए।

अमिताभ को जेल जाने से बचा लिया मैंने
सिंह ने दावा किया कि उन्होंने बच्चन को सहारा के बिजनेस को लेकर सुझाव दिया कि कभी उस कार में मत बैठें, जिसके बारे में आप यह न जानें कि उसका ड्राइवर कौन है? सिंह के मुताबिक, अगर मैंने उन्हें चेतावनी नहीं दी होती होती तो आज उनका पूरा परिवार सहारा के बोर्ड में शामिल होता और आज दूसरों की तरह ही जेल में होता। वे आज पद्म विभूषण और पीएम के साथ सेल्फी नहीं ले रहे होते और न ही गिर के जंगलों को प्रमोट कर रहे होते।

अमिताभ ने नहीं बुलाया जन्मदिन पर
अमर सिंह ने यह भी बताया कि अमिताभ ने उन्हें अपनी 70वीं सालगिरह पर नहीं बुलाया। अमर के मुताबिक, उनके स्पॉट ब्वॉयज तक को बुलाया गया, लेकिन मुझे नहीं।
Jaya Bachchan
Show More
विकास गुप्ता
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned