scriptभाजपा अध्यक्ष अमित शाह का बड़ा बयान, कांग्रेस-टीआरएस अल्पसंख्यकों को लुभाने में व्यस्त | amit shah attacks congress trs in telangana assembly election 2018 | Patrika News
राजनीति

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह का बड़ा बयान, कांग्रेस-टीआरएस अल्पसंख्यकों को लुभाने में व्यस्त

तेलंगाना में अमित शाह का बड़ा बयान, कांग्रेस-टीआरएस अल्पसंख्यकों को लुभाने में व्यस्त

Dec 02, 2018 / 03:20 pm

धीरज शर्मा

amit shah

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह का बड़ा बयान, कांग्रेस-टीआरएस अल्पसंख्यकों को लुभाने में व्यस्त

नई दिल्ली। पांच राज्यों में चल रहे विधानसभा चुनाव के तहत तेलंगाना में रविवार को चुनाव प्रचार का अंतिम दिन रहा। इस दौरान राजनीतिक दलों ने अपनी पूरी तातक झोंक दी। भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह ने अंतिम दिन तेलंगाना के नारायणपेट में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान शाह जमकर गरजे। भाजपा अध्यक्ष ने कांग्रेस और केसीआर की टीआरएस पर निशाना साधते हुए भाजपा को मौका देने की अपील की। अमित शाह ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा, ‘तेलंगाना में कांग्रेस ने अपने घोषणापत्र में मस्जिद और चर्चों को मुफ्त बिजली देने का वादा किया लेकिन मंदिरों के लिए नहीं। टीआरएस और कांग्रेस दोनों अल्पसंख्यकों को लुभाने में व्यस्त हैं।
https://twitter.com/ANI/status/1069156464172957696?ref_src=twsrc%5Etfw
शाहः ‘यह एक त्रिपक्षीय लड़ाई’

अमित शाह ने कहा प्रदेश में केसीआर के नेतृत्व में एक दल एआईएमआईएम के आगे घुटने टेक चुका है। वहीं दूसरा दल कांग्रेस अपने ही मंत्री को पाकिस्तान भेज कर वहां के सेना प्रमुख को गले लगाता है। दोनों ही राजनीतिक देश की जनता को धोखा दे रहे हैं। इन दोनों दलों को मुकाबले तीसरा राष्ट्रवादी दल भाजपा है जो मोदी के नेतृत्व में लगातार विकास की नई इबारत लिख रहा है। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा, ‘यह एक त्रिपक्षीय लड़ाई है। एक तरफ कांग्रेस है जबकि दूसरी तरफ टीआरएस और वहीं तीसरी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली राष्ट्रवादी भाजपा।

तीन जनसभा और एक रोड शो
शाह ने दोनों राजनीतिक दलों की तुलना में मोदी सरकार को चुनने के लिए जनता से अपील की। आपको बात दें कि अमित शाह की तेलंगाना में तीन जनसभाएं व एक रोड शो है। दोपहर 2 बजे बाद शाह ने नारायणपेट में जनसभा को संबोधित किया। इसके बाद वह अमंगल इलाके में एक और जनसभा को संबोधित किया। इसके बाद कामारेड्डी में जनसभा करेंगे और आखिर में शाम को मलकाजगिरि में शाह की रैली है।

Home / Political / भाजपा अध्यक्ष अमित शाह का बड़ा बयान, कांग्रेस-टीआरएस अल्पसंख्यकों को लुभाने में व्यस्त

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो