अमित शाह ने ममता पर लगाया बड़ा आरोप, कहा- 'CM ने बंगाल की संस्‍कृति को नष्‍ट करने का काम किया'

  • चुनाव से तय होगा पश्चिम बंगाल का भविष्‍य
  • बहुसंख्‍यक आबादी की सुरक्षा खतरे में
  • लोकसभा की 42 में से 22 सीटें जीतने का लक्ष्‍य

By: Dhirendra

Published: 29 Mar 2019, 02:58 PM IST

कोलकाता। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अमित शाह ने पश्चिम बंगाल के अलीपुर द्वार में एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया। शाह ने मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा है कि उन्‍होंने देश और दुनिया में स्‍थापित बंगाली संस्‍कृति को नष्‍ट करने का काम किया है। उन्‍होंने कहा कि पश्चिम बंगाल उदार सोच और वसुधैव कुटुम्‍बकम के लिए दुनिया भर में जाना जाता है। ममता सरकार की गलत नीतियों की वजह से वहां पर हिंसा का राज है। वोट बैंक को बचाए रखने के लिए बहुसंख्‍यक आबादी को निशाना बनाने का काम किया जाता है।

कांग्रेस ने जारी की 12 लोकसभा उम्‍मीदवारों की नई सूची, मीरा कुमार सासाराम से लड़ेंगी चुनाव

बंगाली पहचान के लिए भी अहम है चुनाव

भाजपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अमित शाह ने कहा कि 17वीं लोकसभा का चुनाव यह तय करेगा कि पश्चिम बंगाल में लोकतंत्र का अस्तित्‍व बचा रहेगा या नहीं। अलीपुर द्वार में उन्‍होंने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि यह चुनाव न केवल देश के लिए बहुत महत्वपूर्ण है बल्कि पश्चिम बंगाल की सांस्‍कृतिक पहचान के लिए महत्‍वपूर्ण है। ऐसा इसलिए कि ममता दीदी ने जिस तरह से यहां पर सरकार को चलाने का काम किया है उससे बंगाली अस्मिता को झटका लगा है।

तेजस्‍वी ने किया महागठबंधन की सीटों का ऐलान, मधेपुरा से शरद यादव, बेगूसराय से तनवीर हसन मैदान में

 

ममता को मात देने की तैयारी

बता दें कि अमित शाह आज मिशन-2019 के तहत पश्चिम बंगाल के अलीपुर द्वार में हैं। वहां पार्टी के पक्ष में माहौल बनाने के लिए एक जनसभा को संबोधित करने पहुंचे हैं। इससे पहले शाह जनवरी और फरवरी में पश्चिम बंगाल में कई जनसभा को संबोधित कर चुके हैं। इस बार शाह का जोर पश्चिम बंगाल पर है। वह ममता के गढ़ में उन्‍हीं को मात देने की चुनावी योजना पर काम कर रहे हैं। ताकि भाजपा का परचम वहां भी लहरा सके।

Amit Shah
Show More
Dhirendra
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned