अमित शाह का बड़ा ऐलान, नीतीश कुमार की अगुवाई में लडेंगे बिहार विधानसभा चुनाव

  • बीजेपी-जेडीयू की दोस्ती अटूट- अमित शाह
  • नीतीश कुमार की अगुवाई ही लड़ेंगे चुनाव- शाह

Kaushlendra Pathak

October, 1701:52 PM

राजनीति

नई दिल्ली। लोकसभा में जीत हासिल करने के बाद बीजेपी का हौसला बुलंद है। पार्टी की नजरें अब विधानसभा चुनावों पर टिकी हैं। अगामी 21 अक्टूबर को हरियाणा और महाराष्ट्र में विधानसभा होने जा रहे हैं। लेकिन, इसी बीच बीजेपी अध्य़क्ष और गृह मंत्री अमित शाह ने बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर बड़ा ऐलान किया है। उन्होंने कहा कि बिहार में जेडीयू-बीजेपी की दोस्ती अटूट है और अगामी विधानसभा चुनाव नीतीश कुमार की अगुवाई में ही लड़ेंगे।

एक मीडिया हाउस को दिए इंटरव्यू में अमित शाह ने कहा कि नीतीश कुमार बिहार में एनडीए के नेता हैं और उन्हीं के नेतृत्व में आगामी विधानसभा का चुनाव लड़ा जाएगा। शाह के इस बयान से साफ स्पष्ट है कि एनडीए में सबकुछ ठीक है। क्योंकि, पिछले कुछ समय से बीजेपी और जेडीयू के नेता एक-दूसरे पर जमकर हमला बोल रहे थे। इतना ही नहीं कई दोनों पार्टियों के बीच टूट की खबरें भी सामने आ रही थीं। खासकर, भाजपा नेता गिरिराज सिंह की छींटाकशी और नाराजगी के बाद जदयू नेताओं की भी चेतावनी से लग रहा था कि अंदरखाने में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है।

ऐसे में अमित शाह के बयान के बाद स्पष्ट हो गया है कि एनडीए में कोई गड़बड़ नहीं है और इसके साथ ही बेवजह की बयानबाजी देने वाले नेताओं की जुबान पर लगाम लग गया है। इतना ही नहीं यह भी साफ हो गया बिहार में नीतीश कुमार की अगुवाई में ही विधानसभा चुनाव लड़ा जाएगा।

Kaushlendra Pathak
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned