scriptपुलवामा अटैक पर अमित शाह का बड़ा बयान, कहा- इस बर्बरता का हर हाल में दिया जाएगा जवाब | amit shah gave big statement on pulwama attack | Patrika News

पुलवामा अटैक पर अमित शाह का बड़ा बयान, कहा- इस बर्बरता का हर हाल में दिया जाएगा जवाब

locationनई दिल्लीPublished: Feb 25, 2019 07:14:24 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

– पुलवामा अटैक पर अमित शाह का बड़ा बयान
– इस बर्बरता का दिया जाएगा जवाब: शाह
– आतंकवाद के खिलाफ भाजपा और मोदी सरकार की जीरो टालरेंस की नीति

amit shah

पुलवामा अटैक पर अमित शाह का बड़ा बयान, कहा- इस बर्बरता का हर हाल में दिया जाएगा जवाब

नई दिल्ली। पुलवामा अटैक से पूरा देश आहत है। 40 जवानों की शहादत से देश में शोक की लहर है। वहीं, घाटी में भारतीय सेना लगातार कार्रवाई कर रही है। इधर, सत्ता पक्ष और विपक्ष इस हमले की निंदा करते हुए कड़ी कार्रवाई की बात कर रहे हैं। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने सोमवार को पुलवामा अटैक को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि इस बर्बरता का हर हाल में बदला लिया जाएगा।
पुलवामा हमले पर अमित शाह का बड़ा बयान

हरियाणा के हिसार में एक रैली को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि आतंकवाद के खिलाफ भाजपा और मोदी सरकार की जीरो टालरेंस की नीति है। पुलवामा की बर्बरता का हर हाल में जवाब दिया जाएगा आैर दिया जा भी रहा है। उन्होंने कहा कि पाकिस्‍तान की हरकतों पर हमने कूटनीति के संग गोली का जवाब गाेले से दिया है और आगे भी देंगे। अमित शाह ने साफ कहा कि मैं इस पर राजनीति नहीं करना चाहता, लेकिन पुलवामा की बर्बरता का जवाब जरूर दिया जाएगा। अमित शाह के इस बयान से साफ स्पष्ट है कि सरकार चुप बैठने वाली नहीं और इस आतंकी हमले का बदला जरूर लिया जाएगा।
कार्यकर्ताओं में भरा उत्साह

वहीं, दूसरी ओर अमित शाह ने अगामी लोकसभा चुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं में उत्साह भरते हुए जीत का मंत्र दिया। अमित शाह ने कार्यकर्ताओं से कहा कि पिछली बार हमने लोकसभा चुनाव में हिसार, सिरसा और रोहतक सीट पर मेहनत कम की थी। लेकिन अब की बार जीत का समाचार आना चाहिए। हरियाणा की पूरी भूमि पर कमल के अलावा कुछ नहीं दिखना चाहिए। उन्होंने कहा कि बूथ सम्मेलन मुझे अच्छा लगता है, 1982 में मैं भी एक बूथ का अध्यक्ष था। शाह ने कहा कि चौटाला कि सरकार में अपराध और मार होता था, जबकि हुड्डा के राज में भ्रष्‍टाचार होता था। लेकिन, इन दोनों के डर से जनता को भाजपा ने मुक्त करवाया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो