scriptकांग्रेस पर बरसे अमित शाह, कहा- पहले महाराष्ट्र को लूटा, अब भारत को बदनाम करने की साजिश | Amit Shah lashed out at Congress and NCP said looted Maharashtra | Patrika News

कांग्रेस पर बरसे अमित शाह, कहा- पहले महाराष्ट्र को लूटा, अब भारत को बदनाम करने की साजिश

locationनई दिल्लीPublished: Oct 11, 2019 06:18:31 pm

Submitted by:

Dhirendra

कश्‍मीर पर राहुल गांधी विदेशी नेता को क्‍या बताना चाहते हैं
कांग्रेस और एनसीपी ने 15 सालों तक लोगों को धोखा दिया
कमल धालीवाल के जर्मी कोर्बिन से मिलने पर उठाए सवाल

amit_shahhh.jpg
नई दिल्‍ली। भारतीय जनता पार्टी ( BJP ) अध्यक्ष और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ( Amit Shah ) पिछले दो दिनों से महाराष्ट्र के चुनावी दौरे पर हैं। पहले दिन कांग्रेस (Congress) के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) और एनसीपी (NCP) पर करारा वार करने के बाद शुक्रवार को भी अमित शाह उसी तेवर में दिखे।
गृह मंत्री ने महाराष्‍ट्र के बुलढाणा में आयोजित एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि एनसीपी और कांग्रेस ऐसी पार्टियां हैं जो अपने परिवार के लिए हैं। वहीं बीजेपी एक ऐसी पार्टी है जो अपने देश के लिए है। इस दौरान उन्‍होंने कमल धालीवाल प्रकरण और भ्रष्टाचार जैसे मुद्दों को भी उठाकर कांग्रेस को जमकर कोसा।
https://twitter.com/ANI/status/1182549994731114496?ref_src=twsrc%5Etfw
सैनिकों से आदर्श हाउसिंग वाला घर भी छीन लिया

गृह मंत्री अमित शाह ने कांग्रेस के पूर्व सरकारों पर हमला बोलते हुए कहा कि सूबे को 15 साल तक कांग्रेस और एनसीपी लूटते रहे। पिछली सरकार के शासन काल में विधवाओं और सैनिकों के लिए आदर्श हाउसिंग योजना चलाई गई लेकिन उनको भी नहीं छोड़ा गय। सैनिकों से आदर्श सोसाइटी वाला घर भी उनसे ले लिए गए।
शाह ने कहा कि मुझे यह कहते हुए गर्व हो रहा है कि पिछले 5 सालों में फडणवीस सरकार और केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार में कोई भी घोटाले या भ्रष्टाचार का आरोप नहीं लगा है।
अंग्रेजों को क्या बताना चाहती है कांग्रेस

बीजेपी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अमित शाह ने इस दौरान कहा कि कांग्रेस के विदेश में अध्यक्ष और राहुल गांधी के करीबी कमल धालीवाल हाल ही में अंग्रेज नेता जर्मी कोर्बिन से मिले। मुलाकात के दौरान कश्मीर के हालात पर चर्चा की। अमित शाह ने कहा कि मैं राहुल गांधी से सवाल करता हूं कि उनके लोग ऐसा करके अंग्रेजों के सामने देश के क्या हाल बताना चाहते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो