कांग्रेस पर बरसे अमित शाह, कहा- पहले महाराष्ट्र को लूटा, अब भारत को बदनाम करने की साजिश

कांग्रेस पर बरसे अमित शाह, कहा- पहले महाराष्ट्र को लूटा, अब भारत को बदनाम करने की साजिश

Dhirendra Kumar Mishra | Updated: 11 Oct 2019, 06:18:31 PM (IST) राजनीति

  • कश्‍मीर पर राहुल गांधी विदेशी नेता को क्‍या बताना चाहते हैं
  • कांग्रेस और एनसीपी ने 15 सालों तक लोगों को धोखा दिया
  • कमल धालीवाल के जर्मी कोर्बिन से मिलने पर उठाए सवाल

नई दिल्‍ली। भारतीय जनता पार्टी ( BJP ) अध्यक्ष और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ( Amit Shah ) पिछले दो दिनों से महाराष्ट्र के चुनावी दौरे पर हैं। पहले दिन कांग्रेस (Congress) के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) और एनसीपी (NCP) पर करारा वार करने के बाद शुक्रवार को भी अमित शाह उसी तेवर में दिखे।

गृह मंत्री ने महाराष्‍ट्र के बुलढाणा में आयोजित एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि एनसीपी और कांग्रेस ऐसी पार्टियां हैं जो अपने परिवार के लिए हैं। वहीं बीजेपी एक ऐसी पार्टी है जो अपने देश के लिए है। इस दौरान उन्‍होंने कमल धालीवाल प्रकरण और भ्रष्टाचार जैसे मुद्दों को भी उठाकर कांग्रेस को जमकर कोसा।

सैनिकों से आदर्श हाउसिंग वाला घर भी छीन लिया

गृह मंत्री अमित शाह ने कांग्रेस के पूर्व सरकारों पर हमला बोलते हुए कहा कि सूबे को 15 साल तक कांग्रेस और एनसीपी लूटते रहे। पिछली सरकार के शासन काल में विधवाओं और सैनिकों के लिए आदर्श हाउसिंग योजना चलाई गई लेकिन उनको भी नहीं छोड़ा गय। सैनिकों से आदर्श सोसाइटी वाला घर भी उनसे ले लिए गए।

शाह ने कहा कि मुझे यह कहते हुए गर्व हो रहा है कि पिछले 5 सालों में फडणवीस सरकार और केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार में कोई भी घोटाले या भ्रष्टाचार का आरोप नहीं लगा है।

अंग्रेजों को क्या बताना चाहती है कांग्रेस

बीजेपी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अमित शाह ने इस दौरान कहा कि कांग्रेस के विदेश में अध्यक्ष और राहुल गांधी के करीबी कमल धालीवाल हाल ही में अंग्रेज नेता जर्मी कोर्बिन से मिले। मुलाकात के दौरान कश्मीर के हालात पर चर्चा की। अमित शाह ने कहा कि मैं राहुल गांधी से सवाल करता हूं कि उनके लोग ऐसा करके अंग्रेजों के सामने देश के क्या हाल बताना चाहते हैं।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned