तेलंगाना में शाह ने शुरु किया BJP सदस्यता अभियान, शामिल हुए आंध्र के पूर्व CM

  • देश भर में BJP Membership Drive की शुरुआत
  • Telangana के रंगा रेड्डी में Amit Shah ने संभाली कमान
  • आंध्र के पूर्व CM एन भास्कर राव भी BJP में शामिल

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव में मिली प्रचंड जीत के बाद बीजेपी अब सदस्यता अभियान ( BJP membership drive ) में जुट गई है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वाराणसी में 'भाजपा संगठन पर्व 2019- सदस्यता अभियान' की शुरुआत की है। इसी कड़ी में बीजेपी अध्यक्ष और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ( Amit Shah ) शनिवार तेलंगाना पहुंचे।

बीजेपी में शामिल हुए एन भास्कर राव

रंगा रेड्डी में बीजेपी के हाथ एक बड़ी सफलता लगी। शाह की मौजूदगी में आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एन भास्कर राव बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की है। कांग्रेस के दिग्गज नेता रहे राव 1984 में महज 31 दिन के लिए आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री बने थे।

सुनील देवधर का बड़ा दावा, BJP में शामिल होंगे TDP के 18 विधायक और 30 MLC

जनजातीय महिला शुरु हुआ सदस्यता अभियान

अमित शाह ने इससे पहले एक जनजातीय महिला को सदस्यता कार्ड जारी कर तेलंगाना में पार्टी के सदस्यता अभियान की शुरुआत की। इसके साथ ही शाह ने दोपहर का भोजन सोनी नायक के घर में ही किया।

राहुल गांधी ने सोशल मीडिया पर भी बदला प्रोफाइल, नाम के आगे से हटाया कांग्रेस अध्यक्ष

रंगा रेड्डी में सोनी के घर पहुंते शाह
बीजेपी प्रमुख Amit Shah ने जनजातीय महिला और उसके परिवार के सदस्यों के साथ बातचीत की। सोनी का घर रंगा रेड्डी जिले के ममीदिपल्ली गांव के जनजातीय टोले 'रंगानायकुला थांडा' में है। यह हैदराबाद का बाहरी इलाका माना जाता है।

बीजेपी की अगुवाई वाले एनडीए की केंद्र की सत्ता में वापसी के बाद शाह का यह पहला तेलंगाना दौरा है। तेलंगाना में लोकसभा की चार सीटों पर बीजेपी को जीत मिली है।

Show More
Chandra Prakash
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned