script

जवानों की शहादत व्यर्थ नहीं जाएगी, केंद्र में कांग्रेस की नहीं बल्कि भाजपा की सरकार – अमित शाह

locationनई दिल्लीPublished: Feb 17, 2019 09:01:36 pm

Submitted by:

Prashant Jha

आतंकी हमले के बाद देश में आक्रोश है। लोग आतंक के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

amit shah

जवानों की शहादत व्यर्थ नहीं जाएगी, केंद्र में कांग्रेस की नहीं बल्कि भाजपा की सरकार है- अमित शाह

गुवाहाटी: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह रविवार को असम दौरे पर थे। असम के लक्ष्मीपुर में अमित शाह ने पुलवामा हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ जवान मानेश्वर बासुमेत्री और दूसरे जवानों के प्रति श्रद्धाजंलि अर्पित की। इस दौरान भाजपा अध्यक्ष शाह ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि जवानों की शहादत व्यर्थ नहीं जाएगी। केंद्र में कांग्रेस की सरकार नहीं है बल्कि एक मजबूत और दृढय इच्छाशक्ति वाली भाजपा की सरकार है।सभा को संबोधित करते हुए कहा कि इस आतंकी हमले का बदला जरूर लिया जाएगा।

 

https://twitter.com/hashtag/PulwamaAttack?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
भाजपा असम को कश्मीर नहीं बनने देगी

अमित शाह ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि 1985 में असम समझौता हुआ। लेकिन असम का भविष्य नहीं बदला। राज्य से लेकर केंद्र तक 25 साल तक कांग्रेस की सरकार रही लेकिन राष्ट्रीय नागरिक पंजी (NRC) लेकर नहीं आईं और ना ही घुसपैठ रोकने की कोशिश की गई। लेकिन हमारी सरकार ने कर दिखाया। अमित शाह ने कहा कि भाजपा असम को कश्मीर नहीं बनने देगी। विपक्ष पर तंज कसते हुए अमित शाह ने कहा कि जो लोग नागरिकता संशोधन कानून का विरोध कर रहे थे हाल के स्थानीय चुनाव में जनता ने चुन-चुन कर उन्हें हराने का काम किया है।

मेरे दिल में भी आग धधक रही-पीएम

इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिहार एक सभा को संबोधित करते हुए पुलवामा हमले में शहीद जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित की। पटना के शहीद संजय कुमार सिन्हा और भागलपुर के रतन कुमार ठाकुर को श्रद्धांजलि दी। एक कार्यक्रम के दौरान पीएम मोदी ने कहा कि पुलवामा हमले के बाद जो आग देशवासियों के दिल में दहक रही है, वही उनके दिल में भी है। मोदी ने कहा कि आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों को वह नमन करते हैं।

आतंकी हमले को लेकर देश में आक्रोश

गौरतलब है पुलवामा आतंकी हमले में सीआरपीएफ के 44 जवान शहीद हो गए। वहीं 45 से ज्यादा लोग घायल हो गए। घायलों का अस्पताल में इलाज जारी है। आतंकी हमले के बाद देश में आक्रोश है। लोग आतंक के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। वहीं भारत सरकार आतंक को जड़ से खत्म करने के लिए प्रतिबद्ध दिख रही है। सरकार खुफिया और सुरक्षा एजेंसियों के साथ लगातार बैठकें कर रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो