scriptकोकराझार में Amit Shah की चुनावी हुंकार, कहा – बोडो समस्या समाप्त, असम का होगा पूरा विकास | Amit Shah's election hunk in Kokrajhar, said - Bodo problem ends, Assam will have full development | Patrika News
राजनीति

कोकराझार में Amit Shah की चुनावी हुंकार, कहा – बोडो समस्या समाप्त, असम का होगा पूरा विकास

हमारी सरकार ने बोडो समझौता लागू किया।
असम के लोगों से किए सभी वादे पूरे किए।

Jan 24, 2021 / 02:15 pm

Dhirendra

amit shah

कांग्रेस पर लगाया वादों को पूरा न करने का आरोप।

नई दिल्ली। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आज असम के कोकराझार जैसे जनजातीय क्षेत्र में एक जनसभा को संबोधित किया। आगामी विधानसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए उन्होंने लोगों से कहा कि हमारी सरकार ने सभी वादों को पूरा करने का काम किया। बोडो समस्या पूरी तरह से खत्म हो चुका है।
https://twitter.com/ANI/status/1353254923819859968?ref_src=twsrc%5Etfw
बोडो शांति समझौता के एक साल पूरा होने पर अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस ने कई समझौते किए, पर उस पर अमल कभी नहीं किया। लेकिन मोदी सरकार ने न केवल बोडो समझौता किया बल्कि असम में शांति युग की शुरुआत भी हुई है। उन्होंने विधानसभा चुनाव का जिक्र करते हुए कहा कि अभी हमने सेमिफाइनल जीता है फाइनल मैच पूर्ण बहुमत से जीतेंगे। हमारी सरकार पूर्वोत्तर विकास के कार्य को पूरा करने का काम करेगी। कांग्रेस ने कभी भी अपने वादे पूरे नहीं किए।
मिलकर बनाएंगे नया असम

अमित शाह ने कहा कि बोड़ो समझौते के तहत 5000 करोड़ के विकास कार्यों के अलावा 750 करोड़ रुपए के अन्य 65 योजनाओं पर भी अमल किया जा रहा है। अतिरिक्त 750 करोड़ में से भी 500 करोड़ रुपए जारी कर दिए गए हैं।
करोड़ रुपए सड़क विकास के लिए जारी। अब हम लोग असम में विकास को मिलकर आगे बढ़ाएंगे।

Home / Political / कोकराझार में Amit Shah की चुनावी हुंकार, कहा – बोडो समस्या समाप्त, असम का होगा पूरा विकास

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो