scriptअमित शाह बोले – पश्चिम बंगाल में बीजेपी की सरकार बनी तो TMC के गुंडों को जेल में डालेंगे | Amit Shah said - If BJP government is formed in West Bengal, TMC goons will be put in jail. | Patrika News

अमित शाह बोले – पश्चिम बंगाल में बीजेपी की सरकार बनी तो TMC के गुंडों को जेल में डालेंगे

locationनई दिल्लीPublished: Feb 18, 2021 02:48:10 pm

Submitted by:

Dhirendra

टीएमसी के सिंडिकेट की जांच कराकर दोषियों को सख्त सजा दिलाएंगे।
आप बीजेपी की सरकार बनाइए, हम पांच साल में आपको सोनार बांग्ला देंगे।

amit shah

टीएमसी के गुंडे आप तक सरकारी योजनाओं का लाभ नहीं पहुंचने देते।

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल के दक्षिण 24 परगना में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने ममता सरकार पर जोरदार हमला बोला। उन्होंने ममता की सरकार को सिंडिकेट और भ्रष्टाचार की सरकार करार देते हुए कहा कि ये सरकार हमें काम नहीं करने देती है। ममता सरकार को सवाल तीन लाख करोड़ रुपए से ज्यादा विकास कार्यों के लिए दिए। हम पूछना चाहते हैं वो पैसा कहां गया।
https://twitter.com/AHindinews/status/1362326831836237825?ref_src=twsrc%5Etfw
अमित शाह ने कहा कि आपने लोकसभा चुनाव में दिल्ली में नरेंद्र मोदी की सरकार बनाई थी। एक बड़े इंजन को बंगाल के विकास के लिए दिल्ली में बैठाया। लेकिन टीएमसी सरकार उस इंजन को काम नहीं करने देती है।
उन्होंने कहा कि भाजपा की लड़ाई बंगाल को सोनार बांग्ला बनाने की लड़ाई है। ये हमारे बूथ के कार्यकर्ता और तृणमूल कांग्रेस के सिंडिकेट के बीच की लड़ाई है। ये सिंडिकेट वाले आप तक आपका फायदा नहीं पहुंचने देते हैं।
पश्चिम बंगाल में बीजेपी की सरकार बनने पर हमे टीएमसी के सिंडिंकेट की जांच कराएंगे। विधानसभा चुनाव के बाद बंगाल में एक भी गुंडा नहीं दिखाई देगा। बीजेपी की सरकार बनी तो टीएमसी के सभी गुंडों को जेल में डालेंगे। आप बीजेपी की सरकार बनाइए हम पश्चिम बंगाल को पांच साल सोनार बांग्ला बना देंगे।
उन्होंने कहा कि ममता दीदी ने दुर्गा पूजा और सरस्वती पूजा पर रोक लगाई थी। जय श्रीराम का नारा लगाने से उन्हें परेशानी होती। ये उनकी तुष्टिकरण की राजनीति है। कई वर्षों बाद उन्होंने सरस्वती पूजा की है। यह देखकर मुझे बहुत खुशी हुई। उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल में बीजेपी के 130 कार्यकर्ता मारे गए हैं। जब तक ममता सरकार रहेगी तब तक कानून व्यवस्था ठीक नहीं होगा। आप अपने वोट के दम पर उखाड़ फेकिए। आपके वोट में बहुत ताकत है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो